एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने बरेली के बिथरी विधानसभा में चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। गुरुवार को बिथरी चैनपुर में चुनावी जनसभा में ओवैसी ने कर्नाटक में स्कूलों में हिजाब को लेकर चल रहे विवाद को लेकर बीजेपी पर हमला बोला और कहा कि, केंद्र सरकार बेटी पढ़ाओ का नारा तो दे रही है, बच्चियों को हिजाब से रोका जा रहा है।

उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधा, कहा बीजेपी के नाम पर मुस्लिमों को डराकर वोट लेते रहे।

बरेली की बिथरी विधानसभा में जनसभा करने के लिए ओवैसी मुरादाबाद से बायरोड आए। मंच से उन्होंने कि 14 तारीख के दिन आप लोग पोलिंग बूथ पर जाइए, हमारी मां और बहनें, जो हिजाब पहनती हैं, वो भी हिजाब पहनकर वोट करने जाएं। उन्होंने कहा हिजाब और बुर्का पहनना हमारा फंडामेंटल राइट है। इस पर किसी की गुंडाई नहीं चलेगी। कर्नाटक की उन हिजाबी लड़कियों को देखें, जो दुश्मन के सामने नारे-तकबीर की सदाएं बुलंद कर रही हैं, जो बैलट पर नही बुलेट पर यकीन रखते है। इस दौरान उन्होंने सत्ताधारी पार्टी को आड़े हाथों लिया।

ओवैसी ने कहा, हिजाब और बुर्का पहनना हमारा फंडामेंटल राइट (मौलिक अधिकार) है। मैं क्या पहनता हूं क्या खाता हूं, उसमें किसी का एतराज नहीं हो। उन्होंने कहा कि तुम अपने घर की फिक्र करो, हमारी चिंता न करें. दाढ़ी मेरी, टोपी मेरी, बुर्का मेरा, तुम्हें क्यों चिंता है। चलते समय उन्होंने कहा कि बरेली से अब बाय रोड संभल के लिए जा रहा हूं। अगर कोई शैतान है तो मुझे रास्ते में आ जाए।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment