7.8 C
London
Saturday, April 20, 2024

‘हम कागज नहीं दिखाएंगे’ जैसे नारों से अनेक नारों से बना स्वरा-फहद की शादी का कार्ड, प्रोटेस्ट से शुरू हुई थी प्रेम कहानी

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

Swara Bhasker And Fahad Ahmad Wedding Card: स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत अपनी शादी को रजिस्टर कराने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्करऔर सपा नेता फहद अहमद जल्द ही पारंपरिक तरीके से शादी करने जा रहे हैं.

बीते कुछ समय से दोनों अपनी शादी को लेकर जबरदस्त चर्चा में चल रहे हैं. सोशल मीडिया पर अब दोनों की शादी का कार्ड वायरल हो रहा है, जिसमें प्रोटेस्ट में बोले जाने वाले नारे लिखे हुए हैं.

गौरतलब है कि जब बीते महीने स्वरा ने सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो शेयर करते हुए फहद अहमद के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया था, तो उन्होंने उसी वीडियो के जरिए अपनी प्रेम कहानी भी बताई थी. दोनों की पहली मुलाकात साल 2019 में एक प्रोटेस्ट दौरान हुई थी, जिसके बाद दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ जो शादी के बंधन तक पहुंच चुका है. वहीं दोनों ने अपनी शादी के लिए जो कार्ड डिजाइन करवाया है, उसे भी उन्होंने प्रोटेस्ट का रूप दिया है. उसमें कई नारे लिखे हुए हैं.

यहां देखें स्वरा-फहद की शादी का कार्ड

वेडिंग कार्ड डिजाइनर ने स्वरा-फहद के वेडिंग कार्ड को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें दिखता है कि लाल जोड़े में एक दुल्हन और शेरवनाी पहने दुल्हा खिड़की से हो रहे प्रोटेस्ट की तरफ देख रहे हैं. वहीं इस कार्ड के दूसरी स्लाइड में साल 2019 के सीएए एनआरसी प्रोटेस्ट से पॉपुलर हुए कई नारे लिखे हैं. जैसे कि, ‘हम देखेंगे.’ ‘हम कागज नहीं दिखाएंगे.’ ‘हम सब एक हैं.’ ‘प्यार सबसे बड़ी क्रांति है.’ साथ ही इस कार्ड में ‘इंकलाब जिंदाबाद’ भी लिख हुआ है. वहीं कार्ड के आखिरी स्लाइड पर ‘स्वरा और फहद’ का नाम छपा हुआ है. बहरहाल, जिस तरह दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई थी, दोनों ने अपने वेडिंग कार्ड को भी वैसा ही रुप दिया है. अब ये कार्ड सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है.

इस दिन शादी करेंगे स्वरा और फहद

बता दें, दोनों की तरफ से शादी की डेट को लेकर तो अभी किसी भी तरह की कोई भी जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि शादी के फंक्शंस 15 और 16 मार्च को दिल्ली में होने वाले हैं.

By Ahsan Ali

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img