भेस बदलकर लोकल ट्रेन में सफर कर रहे थे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, लोगो ने पकड़ा

मनोरंजनभेस बदलकर लोकल ट्रेन में सफर कर रहे थे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, लोगो ने पकड़ा

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी डाउन टु अर्थ रहने के लिए जाने जाते हैं। नवाजुद्दीन हमेशा लोगों और सोसाइटी को करीब से समझने की कोशिश में रहते हैं और यही चीज उनकी एक्टिंग में दिखाई पड़ती है। हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुंबई लोकल में सफर किया और उनका ये वीडियो एक फैन ने रिकॉर्ड कर लिया जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में नवाजुद्दीन को सिर पर रुमाल बांधे और आंखों पर काला चश्मा लगाए देखा जा सकता है।

खुलेआम लोगों के बीच घूमते दिखे नवाज
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने चेहरे पर बड़ा सा मास्क लगा रखा है ताकि उन्हें कोई पहचान नहीं सके। वीडियो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पहले स्टेशन पर घूमते हुए देखा जा सकता है। जब उनका एक फैन उन्हें पहचान लेता है तो नवाजुद्दीन उससे कैमरा नीचे करने को बोलते हैं और प्यार से कहते हैं- मत कर, पागल है क्या।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बदला अपना लुक
वीडियो में आगे उन्हें मुंबई लोकल में बैठे देखा जा सकता है। वह एक कुर्सी पर किसी शख्स के साथ अजीब सा पॉश्चर लेकर बैठे हुए हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ये लुक देखकर उन्हें पहचान पाना इतना मुश्किल था कि भीड़ भरी ट्रेन और रेलवे स्टेशन पर उन्हें कोई भी पहचान नहीं पाया। फुल स्लीव टीशर्ट और पैंट पहने नवाजुद्दीन काफी डिफरेंट लग रहे थे।

ट्रेन में बैठकर किया लोगों को ऑब्जर्व
इस पूरे वक्त नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने आसपास के माहौल को ऑब्जर्व करते दिख रहे हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फैन ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फैन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुंबई लोकल ट्रेन की सीट पर मेरे ठीक सामने बैठे हुए हैं। कमेंट सेक्शन में लोगों ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी से पूछा है कि क्या उन्होंने उनसे बातचीत की।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles