10.9 C
London
Thursday, February 29, 2024

Virender Sehwag देते थे Zaheer Khan को गालियां, कैमरा के सामने किया कबूल

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली: वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) टीम इंडिया (Team) के सबसे विस्फोटक सलामी बल्लेबाजों में शुमार किए जाते हैं.  वीरू को ओपनिंग का मौका उस वक्त के कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने दिया था, लेकिन इस बात से काफी कम लोग वाकिफ हैं इसके पीछे किसी और शख्स का हाथ था.

‘दादा का शुक्रिया’

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने टीवी शो ‘दादागिरी अनलिमिटेड’ (Dadagiri Unlimited) में अपनी कामयाबी के लिए सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) और पूर्व पेसर जहीर खान (Zaheer Khan) का शुक्रिया अदा किया.
 

जहीर ने किया गांगुली को अप्रोच

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने बताया कि भले ही सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने उन्हें ओपनिंग कराई लेकिन जहीर खान (Zaheer Khan) ने इसके लिए कप्तान गांगुली को अप्रोच किया था.

दादा ने खुलकर सपोर्ट किया

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) बताते हैं कि सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने साल 2000 में जिम्बाब्वे (Zimbabwe) के खिलाफ उनका सेलेक्शन किया. दादा ने उन्हें काफी मौके दिए और खुलकर सपोर्ट किया.

जहीर को गालियां देते थे वीरू

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) बोले,  ‘मैं जहीर खान को गालिंया देता, क्योंकि उनकी वजह से मुझे ओपनिंग के लिए भेजा गया, लेकिन अब मुझे लगता है कि अगर इतने मौके नहीं मिलते तो शायद मैं इतना बड़ा प्लेयर नहीं बन पाता.’

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here