14.3 C
London
Wednesday, May 29, 2024

VIRAL VIDEO:’बकरी’ ने दिए अंडे! मोहम्मद शमी की बीवी हसीन जहां ने शेयर किया वीडियो

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

हैदराबाद :भारतीय क्रिकेट मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहती है. एक बार फिर उन्होंने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो शेयर कर हसीन जहां ने कैप्शन में लिखा -मेरा स्टाइल है मैं कुछ भी करूं. जिसके बाद लोगों ने खूब कमेंट करने शुरू कर दिए.

दरअसल, हसीन जहां ने एक रील वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे बच्ची की आवाज में एक्टिंग कर रही हैं. इस वीडियो में बच्ची कह रही है मेरी बकरी ने अंडे दिए हैं, दूसरी आवाज में एक आदमी पूछता है बकरी कबसे अंडे देने लगी. जिसके जवाब में बच्ची की आवाज आती है ये मेरा स्टाइल है मैंने मुर्गी का नाम बकरी रखा है.

इस वीडियो के कैप्शन में भी मोहम्मद शमी की पत्नी ने लिखा है कि मेरा स्टाइल है मैं कुछ भी करूं, उनके इस वीडियो पर लोगों ने जमकर मजे लिए हैं. ज्यादातर लोगों ने हंसने वाले इमोजी पोस्ट किए है.

गौरतलब है कि मोहम्मद शमी से विवाद के चलते हसीन जहां काफी वक्त से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं. दोनों के बीच काफी वक्त से विवाद चल रहा है लेकिन दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है.

मोहम्मद शमी ने 6 जून 2014 को कोलकाता की मॉडल और चियर लीडर रहीं हसीन जहां से शादी की थी. हसीन एक मॉडल थीं फिर वो कोलकाता नाइट राइडर्स की एक चीयर लीडर बनीं. इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे, फिर शमी ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की और 17 जुलाई 2015 को दोनों एक बेटी के माता-पिता बने थे.

इसके बाद 2018 में जो हुआ वो सबके सामने आ गया था, जिसके बाद शमी के खिलाफ मामला भी दर्ज हुआ था. शमी के अलावा उनके भाई के ऊपर भी हसीन जहां ने आरोप लगाया था. इसके अलावा उन्होंने अलग-अलग न्यूज चैनल्स पर भी इंटरव्यू देकर कई बातें बोली थीं. हालांकि अभी तक वो आरोप पूरी तरह सिद्ध नहीं हो पाए हैं और ना ही दोनों के बीच तलाक हुआ है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Reportlook
Reportlook
reportlook is indias leading daily digital hindi news website with millions of daily engagements

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here