पंजाब की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में 60 लड़कियों के नहाते हुए वीडियो बनाकर किए वायरल, 8 लड़कियों ने अपना वीडियो देख आत्महत्या करने की कोशिश

वायरलपंजाब की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में 60 लड़कियों के नहाते हुए वीडियो बनाकर किए वायरल, 8 लड़कियों ने अपना वीडियो देख आत्महत्या करने की कोशिश

पंजाब की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) में शनिवार रात को जमकर हंगामा हुआ. यूनिवर्सिटी की सैकड़ों लड़कियां प्रदर्शन पर उतर आईं और न्याय की मांग करते हुए ‘We Want Justice’ के नारे लगाए.

लड़कियों का आरोप है कि नहाते समय लगभग 60 लड़कियों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है. वीडियो वायरल होने के बाद 8 लड़कियों ने अपनी जान देने की कोशिश की. इसी मामले को लेकर लड़कियों का आरोप है कि यूनिवर्सिटी प्रशासन मामले को दबाने की कोशिश कर रहा है.

सोशल मीडिया पर इन लड़कियों के वॉट्सऐप मैसेज भी वायरल हैं जिनमें उन्होंने जान देने की बात कही है. सुसाइड की कोशिश करने वाली लड़कियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, यूनिवर्सिटी की ही एक लड़की ने वीडियो बनाए और अपने बॉयफ्रेंड समेत अपने कई दोस्तों को भेज दिए. उसके दोस्तों ने ये वीडियो वायरल कर दिए.

पुलिस से भी भिड़ गईं लड़कियां

वीडियो बनाए जाने जैसी गंभीर घटना सामने आने के बाद गुस्साई लड़कियों ने शनिवार देर रात कैंपस में ही जमकर हंगामा किया. कैंपस में हंगामे की खबर पर पुलिस भी पहुंची लेकिन छात्राएं पुलिस पर भी भड़क गईं. आक्रोशित छात्राओं ने गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ भी की. पुलिस ने वीडियो बनाने वाली लड़की को हिरासत में ले लिया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, जिन लड़कियों ने जान देने की कोशिश की है, उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अपना वीडियो देख लिया. जान देने की कोशिश करने वाली लड़कियों की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इन लड़कियों के घरवालों को भी सूचना दी गई है और उन्हें बुलाया है.

शुरुआती जांच में पता चला है कि यह लड़की लंबे समय से अपने ही साथ पढ़ने वाली छात्राओं के वीडियो बना रही थी. शिमला में रहने वाले जिन दोस्तों को उसने वीडियो भेजे हैं अब उनकी भी तलाश की जा रही है. लड़कियों का आरोप है कि यूनिवर्सिटी प्रशासन ने कार्रवाई के बजाय इस मामले को दबाने की कोशिश की है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles