नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स में चल रहा टेस्ट मैच (India vs England, 2nd Test) एक अलग ही स्तर पर पहुंच गया. खेल के पांचवें दिन इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) पर जमकर निशाना साधा और उनके खिलाफ कुछ ऐसी बातें कहीं जिसके बाद ये भारतीय खिलाड़ी भड़क गया. इसके बाद बुमराह और बटलर के बीच काफी देर तक बहस हुई और अंपायरों को बीच-बचाव करना पड़ा. बुमराह से इंग्लैंड के खिलाड़ियों को भिड़ता देख कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी काफी आक्रामक मूड में दिखे और उन्होंने लॉर्ड्स की बालकनी से गालियां दी और जमकर तालियां बजाई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये घटना भारतीय पारी के 92वें ओवर के तुरंत बाद घटी जब मार्क वुड ने जसप्रीत बुमराह (Japrit Bumrah) को कुछ कहा और इस खिलाड़ी ने उन्हें जवाब दिया. इसके बाद विकेटकीपर जोस बटलर ने बुमराह को कुछ ऐसा कहा कि ये खिलाड़ी काफी नाराज दिखाई दिया. इंग्लैंड के कप्तान जो रूट भी बीच में आए और बुमराह ने उन्हें भी जवाब दिया. ये सब देख मैदान पर खड़े दोनों अंपायरों ने भारत और इंग्लैंड के खिलाड़ियों को कुछ समझाना चाहा लेकिन बुमराह उन्हें बताते नजर आए कि इंग्लैंड के खिलाड़ी अपनी हद पार कर रहे हैं.

विराट कोहली ने लॉर्ड्स की बालकनी से दी गालियां

मैदान पर जो कुछ हो रहा था वो सब कप्तान विराट कोहली देख रहे थे. लॉर्ड्स की ऐतिहासिक बालकनी में खड़े विराट कोहली उस वक्त बेहद आक्रामक हो गए जब बुमराह ने वुड की पहली गेंद पर चौका लगाया. विराट कोहली ने काफी गुस्से में तालियां बजाई और वो गालियां भी देते नजर आए. विराट कोहली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

https://twitter.com/tyrion_jon/status/1427226814695440384?s=21

ये सब कैसे शुरू हुआ?

इंग्लैंड और भारत के बीच इतनी गरमा-गरमी नहीं देखी जाती लेकिन लॉर्ड्स टेस्ट के तीसरे दिन जसप्रीत बुमराह ने जेम्स एंडरसन को आउट करने के लिए लगातार बाउंसर की बौछार की. कुछ गेंद एंडरसन के शरीर पर भी लगी और अंत में उन्हें शमी ने आउट कर दिया. आउट होने से निराश एंडरसन ने पैवेलियन लौटते वक्त भारतीय खिलाड़ियों को कुछ कहा. खेल के चौथे दिन भी एंडरसन और विराट कोहली के बीच शब्दों की जंग होती दिखाई दी और यही सिलसिला खेल के पांचवें दिन भी चलता रहा.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment