Video: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह डरावना विडियो

अजब गजबVideo: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह डरावना विडियो

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो हर रोज अपलोड होते उनसे से कुछ ऐसे वीडियो होते है जो बहुत से लोेगों की ध्यान खींचती है, ऐसी एक वीडियो जो सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर तमाम इंटरनेट यूजर्स बहुत डरे हुए हैं.

केवल नौ सेकेंड की इस छोटी सी क्लिप ने लोगों को चौंका दिया है. अब सोशल मीडिया कुछ यूजर्स तो कमजोर दिल वालों से इस वीडियो को नहीं देखने का आग्रह कर रहे हैं. अब आप सोच रहे होंगे आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या है. दरअसल इस वीडियो में एक बिजूका (scarecrow) दिखाया गया है, जो डरावने चेहरे के साथ, एक लाल दुपट्टा, शर्ट और स्कर्ट पहने हुए है. यह देखने में काफी भयानक और डरावना लग रहा है. इस वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि एक स्प्रिंग कॉइल बिजूका से जुड़ी हुई थी और पोगो स्टिक पकड़े हुए वह ऊपर और नीचे कूद रही थी. 

इस वीडियो को सबसे पहले कप्तान हिन्दुस्तान नाम के ट्विटर यूजर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसके बाद यह तेजी वायरल हो गया. वीडियो को अब तक 70 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसे शेयर करने वाले शख्स ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा था,  “नेक्स्ट लेवल बिजूका.” इस वीडियो को देखकर कई लोगों ने डरने वाली प्रतिक्रिया दी है. हालांकि वायरल वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि किसी किसान ने खेत में पक्षियों को डराने के लिए इसे स्प्रिंग के साथ लगाया है. एक सोशल मीडिया यूजर ने इस वीडियो को देखने के बाद प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘मुझे नहीं पता कि रात में इसे देखने के बाद मैं क्या करूंगा शायद मैं सो ना पाऊ. एक अन्य शख्स ने लिखा, “यह वीडियो क्लिप कमजोर दिल वालों के लिए बिल्कुल नहीं है, कृप्या इसे नहीं देखें”

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles