22.9 C
London
Monday, June 24, 2024

शादाब सिद्दीकी के नए गाने ‘Mohabbat Barbad’ के वीडियो ने Youtube पर मचाया धमाल

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली. डायरेक्टर शादाब सिद्दीकी (Shadab Siddiqui) के नए गाने ‘मोहब्बत बर्बाद (Mohabbat Barbad)’ ने आते ही 11 लाख व्यूज को पार कर लिया है और यह रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया. सिंगर राज बर्मन और रौनी मुखर्जी द्वारा गाया गया यह गाना एक लव स्टोरी पर फिल्माया गया है, जिसमें दो कपल की केमिस्ट्री को दर्शाया गया है. गाने के अंत मे सस्पेंस खत्म होता है, जो भावुक कर देता है. पूरा गाना देखकर ही आपको सारा वाकया समझ आएगा. एक नंबर प्रोडक्शन और ब्लू आईज फैक्ट्री प्रोडक्शन के बैनर तले बना यह गाना युवाओं को खूब पसंद आ रहा है.

अर्चना प्रजापति (Archana Prajapati), समीर मार्क और आमिर अरब गाने के मुख्य किरदारों में हैं. इस गाने को समंदर किनारे फिल्माया गया, जिसकी लोकेशन आंखों को सुकून देने वाली है. कलाकारों की एक्टिंग अच्छी है. इस गाने के लिए एक्ट्रेस अर्चना ने छह महीने मेहनत करके 20 किलो वजन कम किया है, उनका बेहतर काम इस गाने में झलकता है.

कैमरे के पीछे के कार्य को डायरेक्टर शादाब द्वारा अच्छे से पूरा किया गया है. इस गाने के प्रोड्यूसर एजाज खान और इसरार मंगलोर हैं.



गाने के बोल और म्यूजिक को कंपोज अराफात महमूद और रॉनी मुखर्जी के द्वारा किया गया है. कास्टिंग और प्रोजेक्ट को डिजाइन करने का श्रेय नूर सिद्दीकी को जाता है.

डायरेक्टर शादाब सिद्दीकी ने इससे पहले भी जबरदस्त काम किया है. उन्होंने टी सीरीज प्रोडक्शन के सुपरहिट गाने ‘पल पल’ का डायरेक्शन किया है, जिसके वीडियो को अब तक 70 लाख से ज्यादा बार देखा चुका है. इस गाने में ‘बिग बॉस’ फेम अभिनेता एजाज खान द्वारा काम किया गया है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here