VIDEO : हसन अली के ससुर ने सुनाई शाहिद अफरीदी को खरी-खोटी, कहा- ‘उसके दामाद ने भी तो 22 रन खाए थे’

मनोरंजनVIDEO : हसन अली के ससुर ने सुनाई शाहिद अफरीदी को खरी-खोटी, कहा- 'उसके दामाद ने भी तो 22 रन खाए थे'

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली हार के बाद पाकिस्तानी टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई है और फैंस में मायूसी का आलम है। पाकिस्तानी फैंस और कई दिग्गज भी हसन अली के उस छोड़े गए कैच को टर्निंग प्वाइंट मान रहे हैं और उनको काफी ट्रोल भी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर हसन अली की ट्रोलिंग को देखते हुए उनके ससुर लियकत अली ने उनका बचाव किया है और उनकी ईमानदारी पर सवाल उठाने वालों को करारा जवाब दिया है। इस दौरान लियकत अली ने शाहीन शाह अफरीदी के ससुर शाहिद अफरीदी को भी करारा जवाब दिया है।

एबीपी न्यूज़ के साथ बातचीत के दौरान लियाकत अली ने कहा, ‘मैं सुन रहा हूं कि शाहिद अफरीदी मेरे दामाद को ट्रोल कर रहे हैं। उसके दामाद ने भी आखिरी ओवर में 22 रन दिए हैं, अपने दामाद को क्यों नहीं ट्रोल कर रहे हैं। हमारे दामाद को ही क्यों ट्रोल कर रहे हैं। हम मान लेते कि शाहिद अफरीदी निष्पक्ष हैं अगर वो अपने दामाद पर भी सवाल उठाते लेकिन वो निष्पक्ष नहीं हैं।’

इसके साथ ही हसन अली के ससुर ने उन सभी ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए बेवकूफ करार दिया जो हसन अली के ड्रॉप कैच को पाकिस्तानी टीम की हार की वजह बता रहे हैं। हालांकि, अब ये भी देखना दिलचस्प होगा कि लियाकत अली के इस बयान पर शाहिद अफरीदी क्या जवाब देते हैं।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles