14.3 C
London
Wednesday, May 29, 2024

वीडियो: नीरज चोपड़ा के लिए लड़कियों ने किया “उड़े जब जब जुल्फे तेरी” पर डांस, शरमाते रहे गोल्डमेडलिस्ट

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली. टोक्यो ओलंपिक 2020 के ‘गोल्डन ब्वॉय’ नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में देश के लिए एथलेटिक्स में पहला गोल्ड जीतकर इतिहास रच दिया. 100 से ज्यादा सालों के इतिहास में ट्रैक और फील्ड में यह भारत का पहला मेडल है. नीरज ने पुरुषों की भाला फेंक फाइनल में 87.58 मीटर का सर्वश्रेष्ठ थ्रो करके टोक्यो में गोल्ड मेडल जीता. यह उनके छह थ्रो में से दूसरा था और भाला गिरने से पहले ही वह जश्न मना रहे थे. टोक्यो से लौटने के बाद नीरज इन दिनों सम्मान समारोह और इंटरव्यू में काफी व्यस्त भी चल रहे हैं.

इसी कड़ी में नीरज चोपड़ा का रेडियो जॉकी मलिष्का (RJ Malishka) के साथ एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को मलिष्का ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में मलिष्का और कुछ लड़कियां नीरज चोपड़ा को इंप्रेस करने के लिए उनके सामने ‘उड़े जब जब जुल्फें तेरी’ गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इन लड़कियों को डांस करता हुआ देखकर नीरज चोपड़ा भी बस मुस्कुरा रहे हैं और शरमा रहे हैं. वीडियो के अंत में मलिष्का नीरज से कहती हैं कि हमने आपको ज्यादा तो नहीं छेड़ा. इस पर नीरज थैंक्यू सो मच कह कर रह जाते हैं.

दरअसल, 23 साल के नीरज चोपड़ा टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद लड़कियों में खासे लोकप्रिय बने हुए. इंटरव्यू के दौरान उनसे कई बार गर्लफ्रेंड और शादी को लेकर भी सवाल पूछा गया है, लेकिन इस सवाल का जवाब देते हुए वह हमेशा शरमा जाते हैं. ओलंपिक की सफलता के साथ ही नीरज के सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स भी तेजी से बढ़ गए हैं, जिनमें लड़कियों की बड़ी संख्या है.



इंटरव्यू के दौरान मलिष्का नीरज से जादू की झप्पी भी मांगती हैं, जिस पर वह कहते हैं कि ऐसे ही दूर से नमस्ते. नीरज का यह वीडियो भी काफी ज्यादा वायरल हो रहा है

गर्लफ्रेंड और शादी के सवाल पर नीरज चोपड़ा ने हर इंटरव्यू में एक ही जवाब दिया है. उन्होंने कहा है कि उनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं और अभी उनका शादी का भी कोई इरादा नहीं है. उनका पूरा फोकस अभी खेल और आगे आने वाली प्रतियोगिताओं पर है. नीरज चोपड़ा का कहना है कि यह बहुत अच्छी बात है कि उन्हें इतना सारा प्यार मिल रहा है. आने वाला साल एशियाई खेलों और विश्व चैंपियनशिप और फिर ओलंपिक की ओर ले जाने वाले अन्य टूर्नामेंटों के लिए महत्वपूर्ण हैं. इसलिए वह अपने खेल पर पूरी तरह ध्यान देना चाहते हैं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here