16.6 C
London
Thursday, June 13, 2024

वीडियो: गाड़ी में लड़की संग रोमांस करते पकड़ा गया डिलीवरी ब्वॉय, Amazon ने देखते ही नौकरी से निकाला

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों अमेज़न के डिलीवरी ब्वॉय (Amazon Delivery Boy) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये शख्स को डिलीवरी की गाड़ी में से एक महिला को बाहर निकालते देखा गया. डिलीवरी ब्वॉय ने गाड़ी का दरवाजा पकड़ा हुआ था. जबकि काली ड्रेस पहने महिला चुपचाप गाड़ी से उतरकर सड़क पार करती नजर आई.

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

आज के समय में ज्यादातर लोग ऑनलाइन शॉपिंग (Online Shopping) प्रेफर करते हैं. कोरोना में लोग घर बैठे सामान मंगवाना पसंद कर रहे हैं. इस समय डिलीवरी ब्वॉय ही लोगों की जरुरत की सारी चीजें घरों में पहुंचा रहे हैं. लगभग हर ऑनलाइन फर्म समय से पहले डिलीवरी करने की कोशिश करती है. लेकिन हाल ही में एक शख्स ने एक वीडियो अपलोड कर उसके कैप्शन में लिखा कि आज उसे पता चल गया कि उसके अमेज़न ऑर्डर देर से क्यों आते हैं?

सोशल मीडिया साइट टिकटोक (Tiktok) पर एक हफ्ते पहले एक वीडियो शेयर किया गया. इस वीडियो को फ्लोरिडा में कैद किया गया. इसमें सड़क के किनारे अमेज़न डिलीवरी वैन खड़ा नजर आया. कुछ समय के बाद इस वैन से एक महिला को बाहर उतरते देखा गया. महिला ने काले रंग की ड्रेस पहन रखी थी. हवाई चप्पल पहनी इस महिला को उतारने के लिए डिलीवरी ब्वॉय ही गेट पकड़े हुए था. महिला चुपचाप से उतरी और अपनी ड्रेस से मोबाइल निकालते हुए सड़क के किनारे चली गई.

सड़क के किनारे बने अपार्टमेंट में रहने वाले एक शख्स ने इसका वीडियो बना लिया. देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया. जैसे ही ये वीडियो अमेज़न के पास पहुंचा, उन्होंने डिलीवरी ब्वॉय को नौकरी से बाहर निकाल दिया. अमेज़न ने मामले की सफाई में कहा कि ये उनके डिलीवरी मैन के स्टैंडर्ड्स नहीं है. उन्होंने वीडियो में दिख रहे कर्मचारी को निकाल दिया है. साथ ही उन्होंने बाकी वर्कर्स को भी इसे लेकर सावधान कर दिया है.

वीडियो को सबसे पहले 24 अक्टूबर को टिकटोक पर शेयर किया गया था. इसे टिकटोक पर @patrickhook01 नाम के यूजर ने शेयर किया था. इसके बाद से वीडियो को कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया. एक शख्स ने कमेंट किया कि इसी वजह से उसके ऑर्डर लेट से आते हैं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here