11.9 C
London
Tuesday, May 21, 2024

VIDEO: अमरनाथ गुफा के पास बादल फटा, गृह मंत्री अमित शाह ने की J&K LG सिन्हा को को किया फोन

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

कश्मीर: अमरनाथ गुफा (Amarnath Cave) के पास बादल फटने (Cloudburst) की खबर है. घटना में किसी के हताहत होने या घायल होने की सूचना नहीं है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक इस घटना में BSF और CRPF के कैंप को नुकसान हुआ है. 

SDRF की अतिरिक्त टीम तैनात

बताया जा रहा है कि जिस वक्त बादल फटा उस समय कोई भी श्रद्धालु अमरनाथ गुफा (Amarnath Cave) के अंदर मौजूद नहीं था. एसडीआरएफ की दो टीमें पहले से ही पवित्र गुफा में हैं. गांदरबल से एसडीआरएफ की एक अतिरिक्त टीम को भेजा गया है.

गृह मंत्री ने लिया जायजा

वहीं इस घटना के बाद गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने जम्मू-कश्मीर के LG मनोज सिन्हा बात की. गृह मंत्री ट्वीट किया, ‘बाबा अमरनाथ की पवित्र गुफा के पास बादल फटने के संबंध में मैंने जम्मू-कश्मीर के LG मनोज सिन्हा जी से बात कर जानकारी ली है. राहत कार्यों व स्थिति के सटीक आकलन के लिए NDRF की टीमें वहां भेजी जा रही हैं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here