11.6 C
London
Tuesday, May 21, 2024

Video: आमिर खान की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, लगा ये गंभीर आरोप

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

मुंबई। बॉलीवुड एक्टरआमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों किरण राव (Kiran Rao) से तलाक और अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं। हालांकि, इन सब के बीच एक्टर पर एक गंभीर आरोप लग गया है। जिसका वीडियो भी इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, आमिर खान इन दिनों लद्दाख में अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने एक तस्वीर साझा की थी। जिसमें किरण राव भी नजर आईं, साथ ही एक्स कपल को साथ में स्माइल कर पोज देते देखा गया था। वहीं, अब सेट से एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसके बाद आमिर खान की मुसीबतें बढ़ना लाजमी है। 

दरअसल, ट्विटर पर एक शख्स ने लद्दाख का एक वीडियो जारी किया है। जिसमें काफी पॉल्यूशन नजर आ रहा है। इस क्लिप के साथ ही यूजर ने इसका जिम्मेदार आमिर खान को ठहराते हुए लिखा है,’ये तोहफा है बॉलीवुड स्टार आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की तरफ से लद्दाख के वाखा गांव वालों के लिए। आमिर खान खुद सत्यमेव जयते में पर्यावरण की सफाई की बड़ी-बड़ी बातें करते हैं लेकिन जब खुद की बात आती है तो ऐसा ही होता है।

बता दें कि, लाल सिंह चड्ढा रॉबर्ट जेमेकिस के डायरेक्शन में बनी 1994 की हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। कोरोना के बाद शूटिंग को दोबारा रिज्यूम किया गया है, जिसके तहत आमिर खान लद्दाख में शूट कर रहे हैं। फिल्म में आमिर खान के अपोजिट करीना कपूर खान नजर आने वाली हैं। साथ ही फिल्म का डायरेक्शन अद्वैत चंदन (Advait Chandan) कर रहे हैं। बता दें कि, आमिर और किरण ने शादी के 15 साल बाद आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। इस वजह से भी एक्टर इन दिनों जबरदस्त लाइमलाइट में बने हुए हैं।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here