अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं. विक्की और कटरीना कैफ का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल है. जिसमें दोनों एक-दूसरे से गले लगते दिख रहे हैं. वही, हाल ही में रिलीज फिल्म ‘सरदार उधम’ को दर्शकों की खूब सराहना मिल रही है. देश के महान क्रांतिकारी और शूरवीर सरदार उधर सिंह के किरदार में ढलने के लिए विक्की कौशल ने खूब जमकर मेहनत की है, विक्की कौशल ने अपने इसी किरदार का लुक शेयर किया है, जिसमें उनकी पीठ पर इतने खतरनाक निशान दिख रहे हैं.

विक्की कौशल ने कैमरे की तरफ पीठ किए अपनी यह लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है, जिसमें अनगिनत कट्स नजर आ रहे हैं. ये बिल्कुल वैसे ही हैं जैसे किसी ने नंगी पीठ पर जमकर कोड़े बरसाए हों. इनमें से कुछ निशान ऐसे नजर आ रहे हैं जो पुराने हों और भर गए हों जबकि कुछ जख्म काफी ताजा दिख रहे. पीठ पर ये निशान भले ही क्रिएटर्स ने अपनी कला से तैयार किए हों लेकिन कमजोर दिल वाले इसे देखकर परेशान हो सकते हैं.

विक्की कौशल की इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स तमाम तरीके से अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. एक यूजर ने लिखा- सर ये कैसे किया आपने? तो किसी ने कहा- गदर लग रहे हो. दूसरे यूजर ने लिखा- कटरीना को दुख होगा

बता दें कि विक्की की पीठ पर ये निशान प्रोस्थेटिक मेकअप आर्टिस्ट पीटर गोर्शिनिन ने तैयार किए, जिन्हें अभिनेता ने अपने इस पोस्ट में टैग भी किया है. सुजीत सरकार के डायरेक्शन में बनी. यह फिल्म 16 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई.

वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल जल्द ही सैम मानेकशॉ की बायॉपिक नजर आएंगे. ये फिल्म मेघना गुलजार बना रही हैं. विक्की कौशल फिल्ममेकर शशांक खेतान की फिल्म में कियारा आडवाणी के साथ काम करते दिखाई देंगे. इसके अलावा वह सारा अली खान के साथ फिल्म ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ में भी हैं.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment