13.1 C
Delhi
Sunday, January 29, 2023
No menu items!

उत्तर प्रदेश से रेप केस में बीजेपी विधायक के ख़िलाफ़ गिरफ़्तारी का वॉरंट जारी

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र ज़िले की एक अदालत ने भारतीय जनता पार्टी के विधायक के ख़िलाफ़ आठ साल पुराने बलात्कार के एक मामले में गिरफ़्तारी का वॉरंट जारी किया है. दुद्धी विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी एमएलए रामदुलार पर इस मामले में बलात्कार का आरोप है.

सोनभद्र के एडिश्नल सेशन जज राहुल मिश्र ने गुरुवार को उनके ख़िलाफ़ गिरफ़्तारी का वॉरंट जारी किया. इस मामले में रामदुलार को कई बार अदालत के समक्ष पेश होने के लिए समन भेजा गया था लेकिन वे कोर्ट के सामने हाजिर नहीं हुए. अदालत ने अपने आदेश में कहा है कि एएमएलए रामदुलार को गिरफ़्तार करके 23 जनवरी को कोर्ट के सामने पेश किया जाए.

- Advertisement -

इस मामले में सरकारी वकील सत्य प्रकाश त्रिपाठी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि म्योरपुर क्षेत्र के एक व्यक्ति ने चार नवंबर, 2014 को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि रामदुलार ने उनकी बहन को धमकाकर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया था. पुलिस ने जांच के बाद इस मामले में चार्जशीट दायर कर दी थी.

सत्य प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि इस मामले में कोर्ट ने कई बार उन्हें अदालत में पेश होने के लिए समन भेजा था लेकिन स्वास्थ्य कारणों का हवाला देकर वे नहीं आए.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img