13.1 C
London
Saturday, December 9, 2023

उत्तर प्रदेश से रेप केस में बीजेपी विधायक के ख़िलाफ़ गिरफ़्तारी का वॉरंट जारी

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र ज़िले की एक अदालत ने भारतीय जनता पार्टी के विधायक के ख़िलाफ़ आठ साल पुराने बलात्कार के एक मामले में गिरफ़्तारी का वॉरंट जारी किया है. दुद्धी विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी एमएलए रामदुलार पर इस मामले में बलात्कार का आरोप है.

सोनभद्र के एडिश्नल सेशन जज राहुल मिश्र ने गुरुवार को उनके ख़िलाफ़ गिरफ़्तारी का वॉरंट जारी किया. इस मामले में रामदुलार को कई बार अदालत के समक्ष पेश होने के लिए समन भेजा गया था लेकिन वे कोर्ट के सामने हाजिर नहीं हुए. अदालत ने अपने आदेश में कहा है कि एएमएलए रामदुलार को गिरफ़्तार करके 23 जनवरी को कोर्ट के सामने पेश किया जाए.

इस मामले में सरकारी वकील सत्य प्रकाश त्रिपाठी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि म्योरपुर क्षेत्र के एक व्यक्ति ने चार नवंबर, 2014 को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि रामदुलार ने उनकी बहन को धमकाकर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया था. पुलिस ने जांच के बाद इस मामले में चार्जशीट दायर कर दी थी.

सत्य प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि इस मामले में कोर्ट ने कई बार उन्हें अदालत में पेश होने के लिए समन भेजा था लेकिन स्वास्थ्य कारणों का हवाला देकर वे नहीं आए.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img