[email protected]

उत्तरप्रदेश: गन के साथ सेल्फ़ी ले रही थी महिला, दबा दिया ग़लत बटन

- Advertisement -
- Advertisement -

लखनऊ: गुरुवार की रात को अपने ससुर की एक बैरल बंदूक के साथ एक सेल्फी क्लिक करने की कोशिश करते समय एक गलती से बटन दबने से 26 वर्षीय महिला की मौत हो गई.

यह घटना तब हुई जब बंदूक, जिसे लोड किया गया था और असुरक्षित महिला ने अपनी उंगली को ट्रिगर पर सेल्फ़ी के लिए पेश करने के लिए रखा, गलती से चला गया। बुलेट पीड़ित महिला राधिका गुप्ता की गर्दन में लगी जिसके बाद आनन फ़ानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे म्रत घोषित कर दिया। पीड़ित के ससुर, राजेश गुप्ता ने पुलिस को बताया कि राधिका की शादी पिछले महीने मई 2021 में उनके बेटे आकाश गुप्ता से हुई थी।

हालांकि पीड़ित महिला राधिका के पिता ने संदेह की आशंका व्यक्त की है और इस संबंध में पुलिस शिकायत दर्ज की है।

इसी बीच पीड़ित महिला के ससुर ने पुलिस को बताया की “हमारी शहर में एक जवेलरी की दुकान है। गुरुवार को, लगभग 3 बजे, मेरे बेटे आकाश ने हमारी 12-बोर एकल बैरल बंदूक वापस लाया जिसे पंचायत चुनावों के दौरान स्थानीय पुलिस स्टेशन में जमा किया गया था, “बंदूक को दूसरे मंजिल के कमरे में रखा गया था जहां राधिका सेल्फी क्लिक करने की कोशिश कर रही थी

“लगभग 4 बजे, हमने बंदूक की गोली सुनी और यह जानने के लिए ऊपर की ओर भागे जहां राधिका घायल पड़ी थी उसे निकटतम अस्पताल ले जाया गया जहां चोटों के कारण उसकी मौत गई। गुप्ता ने पुलिस को यह भी बताया की, “फोन का कैमरा सेल्फी मोड में स्विच किया गया था।”

वही शाहाबाद एस एच ओ शिवशंकर ने मीडिया को बताया की मृतक महिला के पिता राकेश ने मामले में एक शजिस की आशंका व्यक्त की है और स्थानीय पुलिस स्टेशन में दहेज की मौत की शिकायत दर्ज की है।

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×