उत्तरप्रदेश: नोटिस देने गए पुलिसवालों को गांव के दौड़ा दौड़ा कर पीटा, 4 गंभीर घायल

राज्यउत्तरप्रदेशउत्तरप्रदेश: नोटिस देने गए पुलिसवालों को गांव के दौड़ा दौड़ा कर पीटा, 4 गंभीर घायल

बांदा, 13 मई: उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले किस कदर बुलंद है, इसकी बानगी बांदा में उस वक्त देखने को मिली, जब नोटिस देने गई पुलिस टीम पर दबंगों ने जानलेवा हमला कर दिया।

आरोपियों ने पुलिस जवानों पर ईंट पत्थर और डंडों से हमला कर पूरे गांव में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। पुलिस अपनी जान बचाकर भागने को मजबूर हो गई है।

उत्तर प्रदेश में पुलिस का खौफ अब बदमाशों में खत्म होता नजर आ रहा है। बांदा में पुलिस पर हुए हमले में 4 पुलिसकर्मियों के घायल होने की सूचना मिली है, जिनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिनको अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। सूचना के बाद कई थानों की पुलिसबल घटनास्थल पर पहुंच गई और फरार हमलावरों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक बादां जिले के बबेरू कोतवाली में पड़री गांव में 5 लोगों के खिलाफ बलवा समेत गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया था, जिससे जुड़े नोटिस को लेकर 4 पुलिसकर्मियों की दल गांव पहुंचा था, जहां पहले से घात लगाकर बैठे हमलावरों ने जवानों पर अटैक कर दिया। अपने ऊपर हुए हमसे से डरे पुलिसकर्मियों ने जैसे-तैसे ग्राम प्रधान के घर में घुसकर अपनी जान बचाई।

घटना के अनुसार 4 पुलिसकर्मी बाइक पर सवाह होकर गांव पहुंचे थे, जहां पड़री गांव के केशव यादव के नोटिस की तामील करानी थी। ऐसे में जैसे ही पुलिसकर्मियों ने उनको नोटिस थमाया परिवार के लोग दबंगई पर उतारू हो गए और पुलिस से गाली गलौज करने लगे। सिपाहियों ने विरोध किया तो आरोपी मारपीट पर उतर आए। पुलिस ने पूछताछ के लिए 4 महिलाओं को हिरासत में लिया है।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles