उत्तर प्रदेश: बांदा में तीन दिन पूर्व रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव मिला था, जिसमें युवक द्वारा आत्महत्या की बात कही गई थी, लेकिन शुक्रवार को मॉडल शॉप में युवक की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल होने से इस मामले में नया मोड़ आ गया. इसमें एक पूर्व विधायक के भाई समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पूर्व विधायक का भाई शराब की दुकान का संचालक भी है, जिससे यह मामला हाई प्रोफाइल हो गया है. वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है की युवक के साथ जहा मार पीट की गई उस ऑफिस में बीजेपी का आइकन भी लगा हुआ था.

वहीं मामले पर अतिरिक्त अधीक्षक ने कहा “बांदा में एक शराब की दुकान के मालिक और कुछ लोगों ने कथित तौर पर एक युवक को पीटा, घटना के एक दिन बाद युवक की मृत्यु हो गई. मामले की जांच करते हुए एक वीडियो सामने आया है जिसमें मृतक के साथ मारपीट की जा रही है, वीडियो की जांच की जा रही है.”

जिन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, उनमें नरैनी के पूर्व बसपा विधायक पुरुषोत्तम नरेश द्विवेदी के भाई राजा द्विवेदी निवासी अतर्रा और महिंद्रा एजेन्सी के मैनेजर राजेंद्र द्विवेदी निवासी कर्वी चित्रकूट समेत सौरभ निवासी शास्त्रीनगर व एक अन्य व्यक्ति शामिल है.

आरोप है कि रामनवमी की दोपहर अतुल झांकी देखने की बात कह घर से निकला था. शाम को मॉडल शाप के सेल्समैन ने मुझे व खुरहंड निवासी साले ललित गुप्ता को फोन द्वारा सूचना दी कि अतुल ने तीस हजार रुपये चोरी किए हैं. मॉडल शाप पहुंचने पर अतुल ने चोरी का झूठा आरोप लगाने की बात कहते हुए पूर्व विधायक स्व. पुरुषोत्तम द्विवेदी के भाई मॉडलशाप संचालक राजा द्विवेदी, महिंद्रा एजेंसी के मैनेजर राजेंद्र द्विवेदी, सौरभ व बउआ द्वारा मारपीट की बात कही थी.

अतुल के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस अधिकारियों ने मामले को संज्ञान लिया. आरोपियोंं के न मिलने पर पुलिस संबंधित लोगों को थाने ले जाकर पूछताछ कर रही है. एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि वीडियो को संज्ञान में लेकर जांच की जा रही है. जांच के आधार पर  कार्रवाई की जाएगी.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment