अब इस मामले से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने लगा है. इसमें मंच पर मौजूद डिप्टी सीएम भाषण दे रहे थे कि तभी अजान होने लगी. अजान की आवाज सुनते ही ब्रजेश पाठक ने माइक से बोलना बंद कर दिया और चुपचाप खड़े रहे. इसमें वीडियो बना रहे शख्स को कहते सुना जा सकता है कि बहुत अच्छी पहल देखने को मिल रही है.

अजान हो रही है इसलिए ब्रजेश पाठक जी ने अपना भाषण रोक दिया. ये बहुत ही अच्छा ही संदेश जाएगा. वीडियो में वो अन्य लोगों के साथ माइक के करीब चुपचाप खड़े हैं. बताया गया कि अजान होने के बाद लखनऊ कैंट से विधायक ने दोबारा मंच से अपना भाषण जारी रखा.

मालूम हो कि डिप्टी सीएम लखनऊ के इंदिरा नगर में भारत रत्न डॉक्टर भीमराव आंबेडकर से जुड़े कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे. उन्होंने बुधवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी देते हुए कहा, ‘आज इंदिरा नगर लखनऊ में संविधान निर्माता भारत रत्न बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जी की जयंती की पूर्व संध्या पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में सम्मिलित हुआ एवं बाबा साहेब की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें कोटि कोटि नमन किया.’ 

वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद नेटिजन जमक इसपर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई यूजर्स ने डिप्टी सीएम के इस वीडियो की खूब तारीफ की है.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment