9.7 C
London
Wednesday, February 21, 2024

उर्वशी रौतेला की मोहम्मद रामादन के साथ होट तस्वीर हुई वायरल

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला अपने फैशन और स्टाइल की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रहती हैं. वो इंडस्ट्री में सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्हें अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए भी जाना जाता है.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में फोटोज शेयर की हैं. शेयर की गई फोटो में उनके साथ फेमस इजिप्शियन सिंगर और एक्टर मोहम्मद रामादान (Mohamed Ramadan) भी नजर आ रहे हैं.

उर्वशी रौतेला द्वारा शेयर की गई ये फोटोज उनके Versace Baby गाने से ली गई हैं. आपको बता दें, इस गाने में उर्वशी रौतेला रामादान के साथ दिखाई दी थीं. आपको बता दें, इस गाने को रिलीज हुए पूरे 3 महीने हो गए हैं. इसी वजह से उर्वशी रौतेला ने वीडियो से कुछ स्टिल शेयर किए हैं.

उर्वशी ने फोटोज को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, VERSACEBABY के साथ ‘हैप्पी 3 मंथ्स.’ उर्वशी रौतेला का Versace Baby गाना सुपरहिट सॉन्ग है, जिसे केवल 3 महीने में यू-ट्यूब पर 20 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने में उर्वशी रौतेला का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला था. फोटोज में उर्वशी के साथ मोहम्मद रामादान नज़र आ रहे हैं.

उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर अपने वर्क आउट वीडियो और ग्लैमरस फोटोज शेयर करके फैंस से जुड़ी रहती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वो एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी. उर्वशी रणदीप हुड्डा के साथ जियो स्टूडियो की वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here