4.6 C
London
Tuesday, February 27, 2024

उर्वशी रौतेला ने Tweet कर किया ऋषभ पंत को जन्मदिन विश तो हुईं ट्रोल, वायरल हुए मीम्स

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने क्रिकेटर और आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल (Delhi Capitals) के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को उनके जन्मदिन पर बधाई दी, जिसके बाद वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गईं और लोगों ने उन्हें ट्रोल (Urvashi Rautela troll) करना शुरू कर दिया.

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, जो अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. वह अक्सर अपने गॉर्जियस लुक्स और महंगे आउटफिट्स के कारण खबरों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर उर्वशी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने क्रिकेटर और आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल (Delhi Capitals) के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को उनके जन्मदिन पर उन्होंने बधाई दी, जिसके बाद वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गईं और लोगों ने उन्हें ट्रोल (Urvashi Rautela troll) करना शुरू कर दिया.

दरअसल, ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने हाल ही में अपना 24वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने ट्वीट कर उन्हें बर्थडे विश किया. उन्होंने ऋषभ पंत को टैग करते हुए लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे’. इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

दरअसल, कुछ साल पहले दोनों के अफेयर की खबरें छाई हुईं थी. खबरें थी कि ऋषभ एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं. हालांकि, बाद में दोनों अलग हो गए. रिपोर्ट्स की माने तो ऋषभ ने उर्वशी को व्हाट्स एप पर ब्लॉक भी कर दिया था. ऋषभ और उर्वशी का पास्ट याद कर लोगों ने अब एक्ट्रेस को क्रिकेटर से दूर रहने की सलाह दी.

सोशल मीडिया पर कई तरह के मीन्स वायरल हो रहे हैं. यूजर्स कह रहे हैं, ‘दीदी कृपया आप ऋषभ से दूर रहें तो एक अन्य ने लिखा- ऋषभ का ध्यान भटकाने की कोशिश न करें क्योंकि टी-20 पास आ रहा है. एक यूजर ने लिखा, ‘पंत भईया ने उन्हें व्हाट्स एप पर ब्लॉक कर दिया है इसलिए उन्होने ट्विटर पर विश किया. मॉडर्न प्रोब्लम्स के लिए मॉडर्न सोल्यूशन चाहिए.’

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला सरवना के साथ 200 करोड़ के बड़े बजट की फिल्म ‘द लीजेंड’ से तमिल में डेब्यू करने वाली हैं. एक्ट्रेस ने Jio Studios और T-Series के साथ तीन फिल्मों का कॉन्ट्रेक्ट भी किया है. इसके साथ ही उर्वशी जल्द ही Jio स्टूडियोज की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here