11.9 C
London
Tuesday, May 21, 2024

आधी रात में बिना पैंट पहने उर्फी जावेद निकली बाहर, फैंस देख रह गए हक्के बक्के

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद के वीडियो इंटरनेट का बज हाई कर देते हैं।

वहीं अब उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनका किलर अंदाज देखने को मिल रहा है। उर्फी जावेद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है जिसमें उनका ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है। आप भी डालिए एक नजर।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) के इस वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो कार से उतर रही हैं। उर्फी जावेद के लुक को देखकर हर कोई हैरान हो गया क्योंकि उन्होंने पैंट नहीं पहनी थी। उर्फी जावेद ने ड्रेस के ऊपर कोट डाला है लेकिन जब वो पैपराजी को पोज देती हैं तक वो कोट को उतार देती हैं और जमकर फोटो वाती हैं। उर्फी जावेद का ये वीडिो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/reel/CkvfPZIDypC/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

उर्फी जावेद (Urfi Javed) शॉर्ट ने ड्रेस के साथ मैचिंग व्हाइट हाई हील्स पहनी हैं जिसमें उनका अतरंगी अंदाज देखने को मिल रहा है। वहीं व्हाइट ड्रेस के साथ उर्फी जावेद का हेयरस्टाइल भी उनपर काफी जच रहा है। उर्फी जावेद का वीडियो देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। हमेशा की तरह इस बार बार भी कई यूजर्स ने उन्हें सपोर्ट किया तो किसी ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। उर्फी जावेद अपने वीडियो के जरिए कह चुकी हैं कि, ‘वो जो करें, उनकी मर्जी।’

उर्फी जावेद (Urfi Javed) की बात करें तो उनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार हैं। कुछ दिनों पहले ही ‘हाय हाय ये मजबूरी’ (Haye Haye Yeh Majboori) रिलीज हुआ था जिसे सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। इतना ही नहीं इस गाने में उनके डांस और मूव्स की भी खूब तारीफ हुई थी जिसे 10 मिलियन व्यूज मिल चुके है। बता दें, उर्फी जावेद को ‘बिग-बॉस’ ओटीटी से फेम मिला था जिसके बाद वो कई शोज में नजर आई और आज वो छा रही हैं।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img