‘बिग बॉस ओटीटी’ को छोड़ दें तो उर्फी जावेद अपने किसी प्रोजेक्ट की वजह से नहीं बल्कि कपड़ों की वजह से ज्यादा जानी जाती हैं। अतरंगी कपड़े पहनकर उर्फी पपराजी के सामने पोज देती दिखीं हैं। यूजर्स उनके फैशन सेंस की तुलना रणवीर सिंह से करते हैं।

भले ही उर्फी को कितना ही ट्रोल किया जाए लेकिन इससे बेफिक्र वह वही करतीं हैं जो वह करना चाहती हैं। अपने लुक्स के साथ तरह-तरह के प्रयोग करने वालीं उर्फी ने इस बार इतने टाइट कपड़े पहन लिए कि उनके लिए चलना तक भारी हो गया।

कैसा है लुक?


उर्फी ने ऑफ व्हाइट कलर का लॉन्ग गाउन पहना है जो कि फिशकट ड्रेस है। इस गाउन में फ्रंट कटआउट है और एक शोल्डर पर उन्होंने डोरी बांधी है। उर्फी ने गाउन के साथ हील्स पहनी हुई है। उन्होंने रेड कलर की लिपस्टिक लगाई है और मिड पार्टिशन हेयरबन बनाया है। वह बीच सड़क पर चलने की कोशिश कर रही हैं।  

उर्फी वहां खड़ी एक महिला से कहती हैं, ‘मुझे अगर अभी कुत्ते ने दौड़ाया तो मैं तो मर जाऊंगी, तुम सब भाग जाओगे… लेकिन ये तो कुछ नहीं करेगा।‘ वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘मेरा नाम चिन चिन चू।‘


 

यूजर्स के कमेंट्स


उर्फी के इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा- ‘इसको कोई इस दुनिया से बाहर फेंक आओ यार।‘ एक यूजर ने लिखा- ‘फैशन डिजाइनर कौन है?’ एक अन्य ने कहा, ‘ये क्या ड्रेस है आपकी बिकिनी कहां हैं आज।‘ एक यूजर लिखते हैं, ‘ऐसे कपड़े पहन लिए कि चला भी नहीं जा रहा।‘

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment