8.8 C
London
Wednesday, April 17, 2024

उर्फी जावेद ने ट्रोल से कहा- ‘मैं जावेद अख्तर की पोती नहीं और इस्लाम को नहीं मानती, लेकिन तुम…’

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में अपना जलवा बिखेरने वालीं एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फोटोज- वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उर्फी अक्सर अपने स्टाइलिश फोटोज शेयर करती हैं, वहीं उनके बोल्ड अवतार भी खूब चर्चा में रहते हैं। उर्फी जावेद का नाम उन एक्ट्रेसेस में शुमार है, जिन्हें एक ओर जहां फैन्स बेइंतहा प्यार देते हैं तो वहीं दूसरी ओर उन्हें ट्रोल भी खूब किया जाता है। हालांकि उर्फी ट्रोल्स को बर्दाश्त नहीं करती हैं, वैसे तो वो उन्हें इग्नोर करती हैं, लेकिन जवाब भी देती हैं।

निदा ने उर्फी पर किया कमेंट
दरअसल ट्विटर पर निदा नामक सोशल मीडिया यूजर ने एक ट्वीट किया। निदा ने उर्फी की बिकिनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘कोई जावेद अख़्तर जी से पूछो ना इस्लाम में ये नंगापन अलाउ है कि नहीं..?’ इस ट्वीट को ही रिट्वीट करते हुए उर्फी जावेद ने ए बी सी डी के साथ जवाब दिया है।

उर्फी का ट्रोल को जवाब
उर्फी जावेद ने जवाब में लिखा, ‘ए. मैं जावेद अख्तर की पोती नहीं हूं। बी. मेरी च्वाइस मेरी अपनी हैं, मेरे दादा की इच्छाओं पर नहीं, चाहें वो जो भी हो। सी. इस्लाम में तो सोशल मीडिया पर भी होना अलाउ नहीं है, तो प्लीज अपनी आईडी तुरंत डिलीट करो। डी. मैं इस्लाम फॉलो नहीं करती, लेकिन तुम करती हो।’ बता दें कि जिस ट्विटर अकाउंट से जवाब दिया गया है वो वेरिफाइड नहीं है, हालांकि कई सेलेब्स और मीडिया हाउस उसे फॉलो करते हैं।

बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थीं उर्फी
बता दें कि उर्फी जावेद, बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थीं। शो में उर्फी ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था, लेकिन बावजूद इसके वो घर में लंबी पारी नहीं खेल पाई थीं। इसके बाद से ही उर्फी खबरों में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद के हटकर स्टाइल को एक ओर जहां फैन्स खूब पसंद करते हैं तो कई बार एक्ट्रेस ट्रोल भी हो जाती हैं। उर्फी इंस्टाग्राम पर अपने खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरों- वीडियोज से फैन्स का दिल जीत लेती हैं।

उर्फी जावेद का करियर
गौरतलब है कि लखनऊ की रहने वालीं उर्फी जावेद ने साल 2016 में सोनी टीवी के शो ‘बड़े भैया की दुल्‍हनिया’ में अवनि पंत के किरदार से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वहीं इसके बाद साल 2016-17 में उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का किरदार निभाया। वहीं मेरी दुर्गा में आरती के किरदार से भी उर्फी ने दर्शकों का दिल जीता। उर्फी की लिस्ट में ‘सात फेरों की हेरा फेरी’, ‘बेपनाह’, ‘जीजी मां’, ‘डायन’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी’ की शुमार है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here