उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपने अकाउंट से कुछ न कुछ पोस्ट करती ही रहती हैं. इसी बीच उनका एक पोस्ट इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें उन्होंने अपनी जिदंगी से से जुड़े एक हादसे का जिक्र किया है. उन्होंने बताया कि एक बार उनके साथ ऐसी घटना घटी थी कि वह मरते-मरते बची थीं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपने इस पूरे घटना का जिक्र किया था.

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टा स्टोरी में लिखा, ‘मैंने एक बार गलती से एक नेकेड वायर को पकड़ लिया था. वायर पकड़ते ही मैं बेहोश हो गई थी. झटके का असर इतना तेज था कि मेरे हाथ में एक छेद हो गया था. मेरी मां ने समय पर आकर मुझे बचाया! वरना मैं मर गई होती, लेकिन ऐसा हुआ नहीं.’

सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं उर्फी
बता दें, उर्फी जावेद आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, इसके पीछे की वजह है कि उनकी तस्वीरें और वीडियोज. जी हां, उर्फी हमेशा अपने वीडियोज और तस्वीरें इंस्टा पर शेयर करती रहती हैं, और उनके शेयर करते ही ये सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस कमाल के होते हैं, या ये कह लें काफी अजीबोगरीब होते हैं, जिसके कारण उन्हें कई बार ट्रोल भी होना पड़ जाता है.

एक वायरल वीडियो की वजह से हुई थीं ट्रोल
उर्फी के ड्रेसिंग सेंस को जीतने लोग न पसंद करते हैं, तो उतने ही लोग उनके फैशन के दीवाने भी हैं. उर्फी को आखिरी बार मशहूर रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT)’ पर देखा गया था, जहां वह कुछ भी कमाल दिखाने में असफल रही थीं, लेकिन शो से बाहर आने के बाद से अब तक वह अपने ड्रेसिंग सेंस के बदौलत लाइमलाइट में हैं. अभी कुछ दिन पहले ही उर्फी जावेद का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने कपड़ों की जगह अपने शरीर पर अपनी तस्वीरें चिपकाई हुई नजर आई थीं. इस वीडियो की वजह से उर्फी को काफी ट्रोल भी किया गया था.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment