बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) तो हर दूसरे और तीसरे दिन ट्रोलिंग का शिकार होती हैं। अपने अजीबोगरीब स्टाइल के चलते उर्फी जावेद आए दिन लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं। सोशल मीडिया पर लोग उर्फी जावेद के फैशन सेंस की जमकर धज्जियां उड़ाते हैं।

ट्रोल्स को हमेशा नजरअंदाज करके उर्फी जावेद अपनी ही धुन में मगन नजर आती हैं। कई मौकों पर उर्फी जावेद ने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है और एक बार फिर से उन्हें ट्रोल्स की एक बात बहुत चुभ गई है। ट्रोल्स को करारा जवाब देते हुए उर्फी जावेद ने बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का भी जिक्र कर डाला है। 

उर्फी को आया गुस्सा
अपने हालिया इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने जिक्र किया है कि लोग इंस्टाग्राम पर उनसे बिना सिर-पैर के सवाल पूछते हैं। इंडिया डॉट कॉम से बातचीत में उर्फी जावेद ने कहा है कि लोग उनसे बार-बार पूछते हैं कि इतना तैयार होकर बार-बार कहां जाती हो? इस पर उर्फी जावेद का कहना है कि यह लोगों का काम नहीं है और लोगों को इससे मतलब नहीं होना चाहिए। बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी ने आगे कहा है, ‘मैं किसी के घर जाऊं, मैं मुजरा करूं…तुमसे क्या? मैं जो करूं।

अब हर किसी को पूछोगे क्या सड़क पर…अब करीना कपूर दिखेगी तो उससे भी पूछोगे कि जा कहां रहे हो..तुम नहीं पूछोगे…। जहां भी जाऊं..मेरी मर्जी, मुझे लिपस्टिक लगानी है, मैं लिपस्टिक लगाके जाऊंगी, मुझे चप्पल पहननी है..तो मैं वह पहनूंगी…मेरी मर्जी…।’

लव लाइफ को लेकर बटोरी सुर्खियां 
बता दें कि अपनी निजी जिंदगी के चलते भी उर्फी जावेद लगातार सुर्खियां बटोरती हैं। कुछ महीने पहले ही एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि अनुपमा एक्टर पारस कलनावत संग उनकी अनबन क्यों हुई थी? इस दौरान उर्फी ने पारस पर कई तरह के गंभीर आरोप भी लगाए थे।

बता दें कि उर्फी जावेद और पारस कलनावत ने कुछ महीने के लिए एक-दूसरे को डेट किया था और लगभग नौ महीने बाद ही दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था। हाल ही में इंडो-कैनेडियन सिंगर कुंवर के साथ भी उर्फी का नाम जुड़ने लगा है। दरअसल जल्द ही उर्फी जावेद और कुंवर का गाना बेफिकरा रिलीज होने के लिए तैयार हैं। इस गाने के पोस्टर्स को रिलीज करते हुए उर्फी जावेद ने कुछ ऐसा कर दिया था कि लोगों को लगने लगा कि वह कुंवर को डेट कर रही हैं। 

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment