खैर, अब से यह उर्फी नहीं बल्कि उरफी है। हाल ही में, बिग बॉस ओटीटी फेम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर घोषणा की कि उसने आधिकारिक तौर पर अपना नाम उर्फी से बदलकर उरफी कर लिया है। अभिनेत्री ने उल्लेख किया कि भले ही वर्तनी बदल दी गई हो, उच्चारण वही रहता है।

उन्होंने सभी से अपना नाम लिखते समय ध्यान रखने को भी कहा।

“नमस्कार दोस्तों, इसलिए मैंने आधिकारिक तौर पर अपनी उरफी बदल दी है। इसका उच्चारण उर्फी जैसा ही होगा! बस स्पेलिंग बदल जाती है। बस इतना चाहती हूं कि अब मेरा नाम लिखते समय हर कोई ध्यान रखे, ताकि मैं भी (कभी-कभी भूलती रहूं) थैंकू, लव उरफी, “उसने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर लिखा।

पिछले साल बिग बॉस ओटीटी में भाग लेने के बाद उरफी जावेद प्रसिद्धि के लिए बढ़ीं। तब से, वह अक्सर अपने फैशन विकल्पों के लिए सुर्खियां बटोरती हैं। बिग बॉस ओटीटी से पहले, उरफी ने बड़े भैया की दुल्हनिया, मेरी दुर्गा, बेपनाह और पंच बीट सीजन 2 सहित कई टेलीविजन शो में अभिनय किया। उन्होंने कुछ समय के लिए ये रिश्ता क्या कहलाता है में भी अभिनय किया और बाद में कसौटी जिंदगी की 2 में तनीषा चक्रवर्ती की भूमिका निभाई। .

हाल ही में, उरफी जावेद ने सोशल मीडिया पर नफरत भरे संदेश/टिप्पणियां प्राप्त करने के बारे में भी खुलकर बात की। उसने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों को लिया और हाल ही में प्राप्त अभद्र टिप्पणियों के स्क्रीनशॉट साझा किए। इन संदेशों में कुछ नेटिजन उर्फी जावेद के लिए मौत की कामना करते नजर आए। सोशल मीडिया यूजर्स में से एक ने उल्लेख किया कि कैसे पंजाबी गायक सिद्धू मूस वाला के बजाय उर्फी को शूट किया जाना चाहिए था। स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उर्फी ने कहा कि ये मौत की शुभकामनाएं ‘डरावनी’ हैं।

इस साल की शुरुआत में, Uorfi ने Nerws18.com के साथ एक विशेष बातचीत में सोशल मीडिया ट्रोलिंग से निपटने के अपने मंत्र के बारे में भी बताया। “यही बात है, मुझे इसे संभालना नहीं है। मुझे इसे क्यों संभालना चाहिए? जो मुझे पसंद नहीं करता, उसे जवाब देना मेरे बस की बात नहीं है। अगर आप मुझे पसंद नहीं करते हैं, तो आपके लिए अच्छा है। लोग अपने बच्चों को भी पसंद नहीं करते, उन्हें मुझे कैसे पसंद करना चाहिए? मैं उम्मीद नहीं कर सकता कि हर कोई मुझे पसंद करेगा। मुझे इस बात की ज्यादा परवाह नहीं है कि लोग मुझे पसंद करते हैं या नहीं,” उसने कहा।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment