11.8 C
London
Monday, April 15, 2024

यूपी: डोसा की दुकान चलाने वाले ‘मुस्लिम युवक’ को उपद्रवियों ने किया प्रताड़ित, कहा नाम बदलो

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बाद अब यूपी में एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मुस्लिम युवक (Muslim Youth) के साथ बदसलूकी की जा रही है. ये वीडियो मथुरा (Mathura) का बताया जा रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस वीडियो में एक दुकानदार को उसकी दुकान पर आकर गाली गलौज किया जा रहा है, साथ ही साथ जान से मारने की धमकी मिल रही है. इस वीडियो को देखने के बाद सभी लोग चिंतित हैं. सभी यूजर्स का मानना है कि शांति हो.

वीडियो देखें

इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक दुकानदार के पास कुछ युवक खड़े हैं. वो दुकानदार से दुकान का नाम बदलने को कह रहे हैं. दुकानदार मुस्लिम समुदाय से आते हैं, उनकी दुकान का नाम श्रीनाथ जी (Shrinath Dosa) है. ऐसे में कुछ अज्ञात लोग दुकान का नाम बदलने को कह रहे हैं.

@asfreeasjafri नाम के ट्विटर हैंडल ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर 27 अगस्त को शेयर किया था, जिसे अबतक 1 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. इस वीडियो पर कई कमेंट्स भी आए हैं. इस वीडियो को वायरल होने के बाद मथुरा पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लिया. अब आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here