यूपी: डोसा की दुकान चलाने वाले ‘मुस्लिम युवक’ को उपद्रवियों ने किया प्रताड़ित, कहा नाम बदलो

राज्यउत्तरप्रदेशयूपी: डोसा की दुकान चलाने वाले 'मुस्लिम युवक' को उपद्रवियों ने किया प्रताड़ित, कहा नाम बदलो

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बाद अब यूपी में एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मुस्लिम युवक (Muslim Youth) के साथ बदसलूकी की जा रही है. ये वीडियो मथुरा (Mathura) का बताया जा रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस वीडियो में एक दुकानदार को उसकी दुकान पर आकर गाली गलौज किया जा रहा है, साथ ही साथ जान से मारने की धमकी मिल रही है. इस वीडियो को देखने के बाद सभी लोग चिंतित हैं. सभी यूजर्स का मानना है कि शांति हो.

वीडियो देखें

इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक दुकानदार के पास कुछ युवक खड़े हैं. वो दुकानदार से दुकान का नाम बदलने को कह रहे हैं. दुकानदार मुस्लिम समुदाय से आते हैं, उनकी दुकान का नाम श्रीनाथ जी (Shrinath Dosa) है. ऐसे में कुछ अज्ञात लोग दुकान का नाम बदलने को कह रहे हैं.

@asfreeasjafri नाम के ट्विटर हैंडल ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर 27 अगस्त को शेयर किया था, जिसे अबतक 1 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. इस वीडियो पर कई कमेंट्स भी आए हैं. इस वीडियो को वायरल होने के बाद मथुरा पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लिया. अब आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles