सोशल मीडिया पर बीते दिनों वायरल हुए एक वीडियो में शादी समारोह में थूक लगाकर रोटी बनाते दिखाई दे रहे युवक को पुलिस (police) ने गिरफ्तार कर लिया है. वायरल वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा था कि, ये मेरठ के किसी मैरिज हॉल का है. वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू जागरण मंच ने जमकर हंगामा किया और थाने पहुंचकर युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी. पुलिस (police) ने वीडियो के आधार पर सोहेल नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है.

शादी समारोह में थूक लगाकर रोटी बना रहे युवक का वायरल वीडियो मेरठ जिले के मेडिकल थाना इलाके के आरोमा गार्डेन का बताया जा रहा है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि, एक युवक रोटी बनाते वक्त सेंकने से पहले उसपर थूकता है और फिर पकाने के लिए तंदूर में रखता है.

वीडियो वायरल होने के बाद हिंदु जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने थाने पहुंचकर जमकर हंगामा मचाया और युवक की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए. पुलिस (police) ने हिंदू जागरण मंच की तरफ से दर्ज कराई गई एफआईआर के आधार पर सोहेल नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया.

वायरल वीडियो को लेकर हिंदू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही कार्यकर्ताओं के साथ थाना मेडिकल पहुंचे और गिरफ्तारी की मांग करने लगे. वहीं सचिन सिरोही के मुताबिक, जब उनके मोबाइल पर थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो पहुंचा तो उन्होंने इसके बारे में पता लगाया. इस दौरान उन्हें पता चला कि, वीडियो मेरठ के एक बैंक्वेट हॉल का है.

पुलिस ने वीडियो की जांच करते हुए पाया कि, ये वीडियो 16 फरवरी 2021 का है. जो आरोमा गार्डेन गढ़ रोड में शादी समारोह के दौरान बनाया गया था. वीडियो में दिखाई दे रहा शख्स नौशाद है जो डहर समर गार्डन थाना लिसाड़ी गेट मेरठ का रहने वाला है. पुलिस ने नौशाद को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि, वीडियो में दिखाई दे रहा है युवक वही है. फिलहाल पुलिस (police) आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने में जुटी हुई है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *