13.1 C
Delhi
Monday, February 6, 2023
No menu items!

UP Election: संजय राऊत बोले- योगी को जिंदा लोग भी वोट नहीं देंगे, नवाब मलिक समेत तमाम नेता भी साध रहे हैं निशाना, जानिए वजह

- Advertisement -
- Advertisement -

एनसीपी नेता नवाब मलिक और शिवसेना नेता संजय राउत की फाइल फोटो।उत्तर प्रदेश (UP) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को मथुरा (Mathura) या अयोध्या सीट (Ayodhya Seat) पर टिकट न देने की वजह से विरोधियों ने निशाने पर साध रखा है। सीएम योगी को गोरखपुर सीट (Gorakhpur Seat) से टिकट देने के बाद से ही विरोधी उनकी हार निश्चित बता रहे हैं।

इस कड़ी में महाराष्ट्र (Maharashtra) के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) के साथ ही शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने भी योगी आदित्यनाथ पर बड़ा हमला बोला है।न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा, ‘योगी जी कह रहे थे कि वो मथुरा से चुनाव लड़ेंगे और फिर कहा कि अयोध्या से चुनाव लड़ेंगे। अब उन्हें अपने ही गृह शहर में भेजा गया है। योगी जी को गोरखपुर से टिकट देना ये दर्शाता है कि भारतीय जनता पार्टी कमजोर हुई है।’ इसी तरह शिवसेना नेता संजय राउत ने भी योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की टक्कर और चक्कर राजनीति में बहुत महत्वपूर्ण है। योगी जी गोरखपुर से लड़े या अयोध्या से लड़े ये उनका अधिकार है। लेकिन देश में जो अराजकता है, गंगा में लाशों को बहते देखा गया, इससे ज़िंदा लोग तो उन्हें वोट नहीं देंगे।यही नहीं संजय राउत ने सपा प्रमुख और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को पूरा ध्यान चुनाव पर लगाना चाहिए। अखिलेश यादव को भी सबको साथ लेकर ये लड़ाई लड़नी होगी। अहंकार सबको डूबाता है। लोग बहुत बड़ी अपेक्षा के साथ अखिलेश को देख रहे हैं। बता दें कि इससे पहले अखिलेश यादव ने इससे पहले भी सीएम योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर से चुनाव लड़ाने के बीजेपी के फैसले पर भी तंज कसा था और कहा था कि उन्हें गोरखपुर भेज दिया गया है, अब उन्हें रहना ही पड़ेगा और अब उनकी वापसी नहीं होगी।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here