यूपी: बीजेपी महिला नेता का हुआ गैंगरेप, इलाके में सांप्रदायिक तनाव

मनोरंजनयूपी: बीजेपी महिला नेता का हुआ गैंगरेप, इलाके में सांप्रदायिक तनाव

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में एक गैंगरेप का मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने प्रेमी और उसके दो दोस्तों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। 

आरोपियों के दूसरे धर्म होने के बाद इलाके में सांप्रदायिक तनाव बढ़ गया है और मौके पर पुलिस तैनात कर दी गई है. महिला का आरोप है कि तीनों ने उसे नशीला पदार्थ देकर गैंगरेप किया और उसके बाद छोड़ दिया। पीड़िता बीजेपी नेता तीन बच्चों की मां है और उसका पति से विवाद चल रहा है। 

जानकारी के मुताबिक हापुड़ रोड पर काशीराम कॉलोनी में मंगलवार रात आठ बजे एक अन्य समुदाय के तीन युवकों पर बीजेपी महिला मोर्चा की एक नेता को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ गैंगरेप करने का आरोप लगाया है. महिला का अपने पति के साथ विवाद चल रहा है और वह अकेले तीन बच्चों के साथ रहती है। 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह महिला नेता पार्क में बेहोशी की हालत में मिलीऔर जब उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया तो उसने गैंगरेप की बात कही. इसके बाद तीनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. महिला का कहना है कि तीनों से उसे फोन पर अपने घर बुलाया और वहां पर उसे नशीला पदार्थ दिया और उसके बाद वह बेहोश गई और तीनों ने उसके साथ गैंगरेप किया.

बेहोशी की हालत में किया गैंगरेप

बीजेपी की महिला नेता आरोप है कि उसके प्रेमी और उसके दो दोस्तों ने उसके साथ गैंगरेप किया और बेहोशी की हालत में छोड़ दिया. महिला का अपने पति से विवाद चल रहा है और वह तीन बच्चों की मां है। 

जिले के एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है कि पीड़ित महिला का मेडिकल कराया गया है और नामजद आरोपियों की तलाश जारी है. इस मामले में पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है और दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles