मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) के सिसौली में शनिवार को किसानों की पंचायत को संबोधित कर वापस लौट रहे बुढाना से भाजपा विधायक उमेश मलिक (BJP MLA Umesh Malik) के काफिले पर कुछ लोगों ने अचानक हमला बोल दिया. पुलिस की मौजूदगी में विधायक की गाड़ी को घेर लिया और कीचड़ फेंकी. इतना ही नहीं गुस्साए कार्यकर्ताओं ने गाड़ी पर ईंटें बरसाईं. पथराव से गाड़ी के शीशे चकनाचूर हो गए.

गनीमत रही की गाड़ी में बैठे भाजपा विधायक बाल- बाल बच गए. इस घटना से सिसौली में भाकियू और भाजपा कार्यकर्ताओं में टकराव के हालात हैं, जिसे देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है. विधायक की गाड़ी पर कालिख पोतने और पथराव की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

दरअसल काफिले पर हमले की वारदात भौराकलां थाना क्षेत्र के सिसौली गांव में हुई. जो राकेश टिकैत का गांव है. भाजपा विधायक का आरोप है कि हमला करने वाले भाकियू के कार्यकर्ता थे, जिन्होंने मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए उनके काफिले पर हमला कर दिया. फिलहाल भाजपा विधायक अपने समर्थकों के साथ भोरा थाने में मौजूद है और हमलावरों के खिलाफ तहरीर देने की बात कह रहे हैं. एहतियातन सिसौली गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया हैं

इस दौरान सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह विधायक को सुरक्षित कस्बे से बाहर निकाला. घटना में पुलिसकर्मियों की वर्दी समेत भाजपाई के कपड़े भी कीचड़ में सन गए. विधायक और केंद्र राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान ने भौराकलां थाने पहुंचकर तहरीर दी है. डीएम चंद्र भूषण सिंह और एसएसपी अभिषेक यादव दी थाने पर पहुंचे हैं. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment