[email protected]

UP Assembly Election 2022: AIMIM की सभा में अफरा-तफरी, ओवैसी बिना भाषण दिए वापस लौटे

- Advertisement -
- Advertisement -

UP Assembly Election 2022: आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी को आज भदोही में अपनी सभा में अफरातफरी का सामना करना पड़ा. भदोही में भारी अफरा तफरी, धक्का मुक्की देखकर कुछ ही मिनट में वापस लौट गये. ओवैसी ने यहाँ भाषण भी नहीं दिया एआईएमआईएम अध्यक्ष ओवैसी को शनिवार को प्रयागराज जाने से पहले भदोही जिले में पहली बार आने पर यहां माधोसिंह इलाके में एक मंच तैयार कर मिर्ज़ापुर मंडल के तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता उनको सुनने के लिए आए थे.

प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार जैसे ही उनका काफिला पहुंचा, एक बड़ी माला लेकर कुछ युवक राष्‍ट्रीय राजमार्ग-दो पर सड़क के बीच खड़े हो गए. जिला और पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में ही हाइवे पर हंगामा होने लगा. ओवैसी अपनी कार से उतरे लेकिन वहां के हालात देख कर सिर्फ तीन मिनट में वापस कार में बैठे और भारी नाराज़गी के साथ वापस उनका काफिला निकल गया.

इस दौरान भदोही की महिला जिला अध्यक्ष रुखसाना बेगम और उनकी महिला टीम को भी अफरा तफरी का सामना करना पड़ा. भदोही में असदुद्दीन ओवैसी के आगमन को लेकर हुए हंगामे पर पार्टी के मंडल अध्यक्ष नफीस अहमद ने कहा कि यह बहुत अफ़सोस की बात है और जो कुछ भी हुआ उसके लिए पार्टी के लोग ही ज़िम्मेदार हैं.

दरअसल पार्टी के नेताओं ने जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन का सहयोग नहीं लिया और ना ज़रूरत समझी थी जबकि सभी आला अधिकारी मौजूद थे. अगर प्रशासन से सहयोग लिया जाता या खुद भी मौजूद जिला प्रशासन के लोग आगे बढ़कर इसे रोकते तो शायद ऐसी स्थिति नहीं आती. इसके अलावा कुछ पार्टी के लोग अतिउत्साह में आ गए थे और उनका कार्यकर्ताओं पर नियंत्रण नहीं रह सका. मंडल महासचिव मोहम्मद इमरान ने महिला टीम से माफी मांगी और उन्होंने कहा कि पहली बार ओवैसी आये थे और ऐसा होगा यह कल्पना से परे है.

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×