लखनऊ. आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election) में अपनी पार्टी AIMIM से उम्मीदवारों को उतारने को लेकर चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) सक्रिय हो गए हैं. राज्य के अलग-अलग जिलों में घूमकर वो सभाएं कर रहे हैं. लेकिन गुरुवार को बाराबंकी में असदुद्दीन ओवैसी की होने वाली जनसभा पर प्रशासन ने पेंच फंसा दिया है. पहले तो प्रशासन ने उन्हें यहां सभा करने की अनुमति नहीं दी, लेकिन बाद में जगह बदले जाने के बाद उन्हें सभा करने की अनुमति दे दी गई.

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को असदुद्दीन ओवैसी के यूपी दौरे का अंतिम दिन है. इस दिन बाराबंकी में सभा की जगह को लेकर उन्हें अनुमति देने पर प्रशासन ने पेंच फंसा दिया था, लेकिन बाद में उनके कार्यक्रम को प्रशासन ने अनुमति दे दी. इसकी वजह है कि जगह में थोड़ा बदलाव किया गया है.

पोस्टरों से पाटा पूरा शहर

बाराबंकी में ओवैसी की होने वाली सभा की तैयारियां उनकी पार्टी और समर्थकों द्वारा कर ली गई हैं. गुरुवार को वो यहां पहुंचकर अपनी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम करेंगे. दोपहर 12 बजे उनका काफिला आलापुर पहुंचेगा. यहां पार्टी नेता उनका स्वागत करेंगे. दोपहर साढ़े 12 बजे के करीब वो कटरा बारादरी में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

100 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ेगी AIMIM

बता दें कि AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने एक दिन पहले ही 2022 में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अपनी रणनीति का ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. हम यूपी में चुनाव लड़ेंगे. यूपी सबसे बड़ी रियासत है, यहां 19 प्रतिशत मुस्लिम आबादी है, आप सबको एक तरफ आना होगा. यूपी में जहां पर हर बिरादरी की एक सियासी आवाज है, नुमाइंदा है, मुस्लिमों का कौन है, आपने किसे अपना नेता बनाया.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment