बिजनौर गंगा खादर क्षेत्र में जमीन के विवाद को लेकर 5 लोगों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। इस दोहरे हत्याकांड से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों के शव का पंचनामा भरकर जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। पुलिस ने जिला मुजफ्फरनगर के पुरकाजी थाना क्षेत्र के बढ़ीवाला के रहने वाले 5 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है।

जनपद बिजनौर के मंडावर थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर खैराबाद के रहने वाले शान और अजीज गंगा खादर क्षेत्र में खेती करने का काम करते थे। गंगा खादर क्षेत्र की जमीन को लेकर अजीज और शान का मुजफ्फरनगर के थाना पुरकाजी के बढ़िया वाला के रहने वाले बूटा सिंह,तरना,प्रकाश,दिलबाग और मनजीत से जमीन के विवाद को लेकर रंजिश चली आ रही थी।

इस रंजिश को लेकर बीती रात इन सभी लोगों ने गंगा खादर क्षेत्र पहुंचकर डेरे पर सो रहे अजीज और शान की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना को लेकर सूचना मिलने पर बीती रात मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के घर वालों की तहरीर पर पांचों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने इस दोहरे हत्याकांड को लेकर बताया कि अजीज और शान की बूटा सिंह और उनके साथियों से जमीन के विवाद को लेकर रंजिश चली आ रही थी। बीती रात इन 5 लोगों द्वारा अजीज और शान की गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस मृतक परिजनों की तहरीर के आधार पर 4 टीम गठित कर इन लोगों को पकड़ने की कवायद शुरू कर दी है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *