यूपी के सुलतानपुर में  घर से विद्यालय के लिए निकली एक ही घर की दो छात्राओं को रास्ते में किसी ने लड्डू खिला दिया। विद्यालय तक पहुंचते ही दोनों की हालत बिगड़ गई। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां हालत गंभीर होने पर डाॅक्टरों ने ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया।

पिता ने अज्ञात के खिलाफ थाने पर तहरीर दी है। पुलिस छानबीन में जुटी है। मामला नौगंवारायतासी के गोसाईं का पुरवा का है। 

गांव निवासी अकबाल की पुत्री शबाना बानो (13)व अकबाल के यहां रहकर पढा़ई कर रही उनकी भांजी आसिफा बानो(13) क्षेत्र इकरा कुलसूम मेमोरियल हाईस्कूल नौगंवारायतासी में कक्षा आठ की छात्रा हैं। सोमवार लगभग नौ बजे दोनों छात्राएं घर से साइकिल द्वारा विद्यालय के लिए निकली थी।

घर से विद्यालय की दूरी लगभग दो किमी है। दोनों घर से कुछ ही दूर पहुंची थी कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने छात्राओं को लड्डू खिलाया। किसी तरह विद्यालय पहुंचते ही दोनों की हालत खराब हो गई। 

विद्यालय के प्रधानाध्यापक सबील अहमद ने परिजनों को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे परिजन ने तत्काल दोनों छात्राओं को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद भी हालत गंभीर होते देख डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया।

विद्यालय के प्रधानाध्यापक सबील अहमद ने बताया कि छात्राओं ने विद्यालय में बताया कि रास्ते में किसी ने लड्डू खिलाया था। फिलहाल पिता अकबाल ने थाने पर अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। प्रभारी थानाध्यक्ष शस्त्राजीत ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *