ना शादी ना सगाई ललित मोदी के सुष्मिता सेन को डेटिंग पर तोड़ी एक्ट्रेस ने चुप्पी

मनोरंजनना शादी ना सगाई ललित मोदी के सुष्मिता सेन को डेटिंग पर तोड़ी एक्ट्रेस ने चुप्पी

(Sushmita Sen) आखिरकार ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ डेटिंग की खबर सामने आने के बाद पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है.

उन्होंने के इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी बेटियों के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में बताया है कि वो खुश हैं, न ही उन्होंने अभी शादी की है और न ही इंगेजमेंट की है. उन्होंने साफ लिखा है कि बहुत सफाई दे दी.

“मैं खुश हूँ!!! अभी शादी नहीं हुई है. न कोई रिंग है.बिना शर्त प्यार से घिरी हूं !! बहुत हो गयी सफाई…अब वापस जीवन और काम पर !! तुम्हें (बेटियों को) मेरी खुशी में हमेशा साथ होने के लिए धन्यवाद . और जो साथ नहीं होते हैं . वैसे भी यह #NOYB (आपके मतलब की चीज नहीं है) !!! मैं आप लोगों से प्यार करती हूं!!!

बता दें कि आईपीएल के पहले चेयरमैन ललित मोदी ने गुरुवार, 14 जुलाई को ट्वीट कर बताया कि वे पूर्व मिस यूनिवर्स सुस्मिता सेन (Sushmita Sen) को डेट कर रहे हैं. हालांकि ललित मोदी के एक ट्वीट ने उनके और सुष्मिता सेन की शादी की अफवाहों को सोशल मीडिया पर हवा दे दी थी. जिसके बाद ललित मोदी ने दुबारा ट्वीट कर साफ किया कि वे दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, एक दिन शादी जरूर होगी.

मालूम हो कि टैक्स चोरी और मनी लॉन्ड्रिंग की जांच के बीच ललित मोदी 2010 में भारत छोड़कर चले गए थे. तब से वह लंदन में हैं. दूसरी तरफ सुष्मिता सेन को 1994 में मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया था. उन्होंने 1996 की फिल्म दस्तक से बॉलीवुड में अपनी सफर की शुरुआत की थी.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles