11.3 C
London
Wednesday, April 17, 2024

गुजरात की जेल में बंद पूर्व सांसद अतीक अहमद से नहीं मिल पाए ओवैसी, कांग्रेस ने साधा निशाना

AIMIM के प्रदेश प्रवक्ता शमशाद पठान ने ओवैसी का बचाव करते हुए कहा, इसमें कोई हर्ज नहीं है ओवैसी अपनी पार्टी से जुड़े परिवार के सदस्य से मिलने जा रहे हैं

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली: AIMIM एआईएमआईएम (ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन ) के सांसद असदुद्दीन ओवैशी ( Assaduddin Owaisi ) साबरमती जेल में बंद अतीक अहमद ( Atik Ahmed) से नहीं मिल पाये. इस संबंध में जेल प्रशासन ने ओवैसी और अतीक अहमद की मुलाकात से इनकार कर दिया है. 

इस मुलाकात की खबर के बाद से ही राजनीति तेज थी. कांग्रेस ने ओवैसी की पार्टी पर निशाना साधते हुए इसे मुस्लिम समाज का अपमान बताया था. आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लीमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद असदुद्दीन ओवैशी एक दिन की गुजरात यात्रा पर थे. यहां उन्होंने कई मुस्लिम समाज के नेताओं से मुलाकात की .

यूपी के अतीक अहमद से होने वाली मुलाकात को लेकर राजनीति तेज थी. कांग्रेस के विधायक ग्यामसुद्दीन शेख ने ओवैशी व भाजपा पर मिलीभगत का आरोप लगाया था. अब जब ओवैसी की मुलाकात अतीक अहमद से नहीं हुई ऐसे में भी राजनीति तेज है. 

कांग्रेस विधायक ने आरोप लगाया कि ओवैसी और भाजपा की मिलकर काम कर रही है. हैदराबाद में अरबों की वक्फ संपत्ति के घोटाला मामलों में जेल में जाने से बचने के लिए ओवैसी भाजपा के इशारे पर काम कर रहे हैं. 

AIMIM के प्रदेश प्रवक्ता शमशाद पठान ने ओवैसी का बचाव करते हुए कहा, इसमें कोई हर्ज नहीं है ओवैसी अपनी पार्टी से जुड़े परिवार के सदस्य से मिलने जा रहे हैं. ध्यान रहे कि अतीक जेल में रहते कई बार विधायक और सांसद चुने गये हैं. वह कई पार्टियों में रहे हैं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here