नई दिल्ली: AIMIM एआईएमआईएम (ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन ) के सांसद असदुद्दीन ओवैशी ( Assaduddin Owaisi ) साबरमती जेल में बंद अतीक अहमद ( Atik Ahmed) से नहीं मिल पाये. इस संबंध में जेल प्रशासन ने ओवैसी और अतीक अहमद की मुलाकात से इनकार कर दिया है. 

इस मुलाकात की खबर के बाद से ही राजनीति तेज थी. कांग्रेस ने ओवैसी की पार्टी पर निशाना साधते हुए इसे मुस्लिम समाज का अपमान बताया था. आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लीमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद असदुद्दीन ओवैशी एक दिन की गुजरात यात्रा पर थे. यहां उन्होंने कई मुस्लिम समाज के नेताओं से मुलाकात की .

यूपी के अतीक अहमद से होने वाली मुलाकात को लेकर राजनीति तेज थी. कांग्रेस के विधायक ग्यामसुद्दीन शेख ने ओवैशी व भाजपा पर मिलीभगत का आरोप लगाया था. अब जब ओवैसी की मुलाकात अतीक अहमद से नहीं हुई ऐसे में भी राजनीति तेज है. 

कांग्रेस विधायक ने आरोप लगाया कि ओवैसी और भाजपा की मिलकर काम कर रही है. हैदराबाद में अरबों की वक्फ संपत्ति के घोटाला मामलों में जेल में जाने से बचने के लिए ओवैसी भाजपा के इशारे पर काम कर रहे हैं. 

AIMIM के प्रदेश प्रवक्ता शमशाद पठान ने ओवैसी का बचाव करते हुए कहा, इसमें कोई हर्ज नहीं है ओवैसी अपनी पार्टी से जुड़े परिवार के सदस्य से मिलने जा रहे हैं. ध्यान रहे कि अतीक जेल में रहते कई बार विधायक और सांसद चुने गये हैं. वह कई पार्टियों में रहे हैं.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment