मुंबई. जहाँ एक तरफ सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को क्रूज शिप में कथित तौर पर हो रही एक रेव पार्टी करने के आरोप में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने कुछ दिन पहले गिरफ्तार किया था। वहीँ अब आर्यन खान की जमानत याचिका पर 20 अक्‍टूबर को सुनवाई होगी। 

लेकिन अब NCB इस कार्रवाई को लेकर महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) का भी बड़ा तीखा बयान सामने आया है। जी हाँ CM उद्धव ठाकरे ने NCB पर निशाना लेते हुए कहा है कि, ऐसा लगता है कि पूरी दुनिया में केवल हमारे महाराष्‍ट्र में ही गांजा पकड़ा जाता है।

इतना ही नहीं महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री यहीं नहीं रुके और उन्होंने कहा कि, “मैं फिर से बता रहा हूं कि हमारी संस्‍कृति आंगन में तुलसी लगाने की है, लेकिन दुनिया को ऐसा दिखाने की कोशिश चल रही है कि अब यहां पर तुलसी की जगह गांजा भी लगाया जा रहा हो। ऐसा जान बूझकर करने की कोशिश की जा रही है। ऐसा नहीं है कि गांजा सिर्फ महाराष्ट्र में ही बरामद किया जा रहा है। सुना है कोई मुंद्रा बंदरगाह पर करोड़ों का ड्रग्स मिला। आखिर कहां पर है ये मुंद्रा? गुजरात… ये भी सही है? ऐसा नहीं है कि हमारी पुलिस कुछ भी नहीं कर रही।

मुख्‍यमंत्री ने इसके बाद आगे कहा कि, “NCB यहां पर चिमटी भर गांजा सुंघने वालों को माफिया कहती है। किसी एक सेलिब्रिटी को पकड़कर उसके साथ फोटो खींचते हैं और फिर अपना ढोल चारों तरफ बजाते हैं। यहाँ हमारी महाराष्ट्र पुलिस ने 150 करोड़ रुपये के ड्रग्स बरामद किए हैं। आप चिमटी भर गांजा ही सुंघते रहो। लेकिन हमारी पुलिस अपना काम कर रही है।”

गौरतलब है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बीते 3 अक्टूबर को एक क्रूज पर ड्रग पार्टी का भंडाफोड़ करते हुए सिनेस्टार शारुख खान के 23 साल के सुपुत्र आर्यन खान के साथ 7 अन्य लोगों को हिरासत में लिया था। NCB ने दावा किया है कि आर्यन खान ड्रग्‍स लेते हैं हालांकि उनके पास से जांच टीम को फिलहाल कोई ड्रग्‍स बरामद ही नहीं हुई है।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Join the Conversation

2 Comments

Leave a comment