11.9 C
London
Friday, April 12, 2024

ट्विटर के मालिक बनते ही एलन मस्क ने पराग अग्रवाल को दिखाया बाहर का रास्ता, हेड क्वार्टर से भी किया बाहर

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ट्विटर के नए मालिक बनते ही एक्शन में आ गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, एलन मस्क ने ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल को टर्मिनेट कर दिया है। इसके अलावा CFO  नेड सेगल की भी कंपनी से छुट्टी हो गई है। यही नहीं, इन्हें कंपनी हेडक्वार्टर से भी बाहर कर दिया गया है।

एलन मस्क ने एक दिन पहले कहा था कि वह मानवता की मदद के लिए ट्विटर खरीद रहे हैं और इसे सभी के लिए मुफ्त नहीं बनने देंगे। एलन मस्क ने ट्विटर हेडक्वार्टर में टहलते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया था। उन्होंने ट्वीटर को 44 अरब डॉलर में खरीदने के समझौते को पूरा करने के लिए शुक्रवार की समयसीमा से दो दिन पहले बुधवार को यह वीडियो शेयर किया। मस्क ने अपनी ट्विटर प्रोफाइल में भी बदलाव किया है और बायो में ट्वीट चीफ लिख दिया है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img