पटनाः भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की पत्नी और उनकी बेटी से रेप की धमकी दी गई है. खेसारी लाल यादव ने रविवार को ट्वीट कर एक यूट्यूबर का वीडियो शेयर किया है और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) से मदद की गुहार लगाई है. इतना ही नहीं उन्होंने ट्विटर पर बिहार पुलिस को टैग करते हुए यह भी लिखा है कि अगर उनके परिवार को कुछ हुआ इसके जिम्मेदार बिहार पुलिस वाले होंगे.

गाली देने वाले यूट्यूबर का नाम गौतम सिंह बताया जा रहा है. खेसारी लाल यादव ने अपने ट्विटर पर गौतम सिंह का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- “बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश जी एवं राज्य के पुलिस से निवेदन है कि इस मानसिक विक्षिप्त और जहरीले इंसान पर एक्शन लें. ये ना सिर्फ मुझे गाली दे रहा है बल्कि मेरी बीवी और बेटी को रेप की धमकी दे रहा है. मुझे उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा और ऐसे जहरीले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.”

कानून व्यवस्था गुंडों के हाथ?- खेसारी लाल 

खेसारी लाल यादव ने सोमवार को इस वीडियो को बिहार पुलिस को भी टैग कर दोबारा शेयर किया है. उन्होंने लिखा- “अगर मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के साथ कुछ भी गलत होता है तो जिम्मेदार आप होंगे @bihar_police. ये निर्लज वीडियो बना के मेरे परिवार को धमकी दिए जा रहा है. बिहार के कानून व्यवस्था गुंडों के हाथ गिरवी रख दी गई है क्या मुख्यमंत्री जी?”

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment