टीवी एंकर ने लाइव बुलेटिन के दौरान चैनल पर सैलरी न देने का लगाया आरोप, वीडियो वायरल

मनोरंजनटीवी एंकर ने लाइव बुलेटिन के दौरान चैनल पर सैलरी न देने का लगाया आरोप, वीडियो वायरल

जाम्बिया के एक टीवी एंकर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, दरअसल इस टीवी एंकर ने सैलरी न मिलने का दर्द लाइव बुलेटिन के दौरान बयां करके तहलका मचा दिया है. केबीएन टीवी में काम कर रहे इस एंकर का नाम कबिंदा कलीमिना है जिसने शनिवार शाम लाइव यह दावा किया कि उन्हें और उनके बाकी के स्टाफ को सैलरी नहीं दी गई है.

फेसबुक पर शेयर किया वीडियो

टीवी एंकर कबिंदा कलीमिना द्वारा फेसबुक में शेयर्ड वीडियो में देखा जा सकता है कि कलीमिना ने सामान्य रूप से शो की शुरुआत की. हेडलाइंस को पढ़ने के बाद, फिर अचानक सैलरी की बात करने लगे. उन्होंने कहा, ‘खबरों से हटकर लेडीज एंड जेंटलमैन, हम भी इंसान हैं और हमें भी सैलरी मिलनी चाहिए. दुर्भाग्यवश KBN ने हमें अभी तक भुगतान नहीं किया है’.

अपने सहयोगियों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे और शेरोन सहित किसी को भी सैलरी नहीं मिली है. हमें भी सैलरी मिलनी चाहिए.’ कबिंदा के इतना कहते ही लाइव फीड काट दिया गया.

केबीएन टीवी ने एंकर पर लगाया शराब पीने का आरोप

इस घटना के वीडियो को फेसबुक पर हजारों बार देखा जा चुका है, जहां कई लोगों ने केबीएन टीवी कर्मचारियों के समर्थन में बात की और मांग की है कि उन्हें उनके वेतन का भुगतान किया जाए. हालांकि केबीएन टीवी ने समाचार एंकर पर शराब पीकर बुलेटिन करने का आरोप लगाया है और उसके व्यवहार को गलत बताया है.

एंकर ने दिया करार जवाब

CEO के आरोपों का कबिंदा ने करारा जवाब दिया है. उन्होंने पूछा कि यदि वह शराब के नशे में होते तो क्या बाकी शो होस्ट कर पाते. एंकर ने कहा, ‘मैंने उस दिन तीन शो होस्ट किए, तब किसी को नहीं लगा कि मैं नशे में हूं. ऐसे ही मैंने सैलरी की बात की, मुझे नशे में बता दिया गया’. उन्होंने कहा कि मुझे लाइव ऐसा करना पड़ा, क्योंकि अधिकांश पत्रकार इस बारे में बोलने से डरते हैं.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles