15.6 C
London
Wednesday, May 29, 2024

ओछी हरकत देख कंगना रनौत पर भड़के लोग,सोशल मीडिया पर लगा रहे है क्लास

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को ‘पंगा क्वीन’ यूं ही नहीं कहा जाता है. अक्सर अपने बयानों के कारण वह सुर्खियों में रहती हैं और कई बार ऐसे ही कारण की वजह से विवादों में आ जाती हैं. कंगना रनौत सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने पोस्ट से सोशल मीडिया पर खलबली मचा देती हैं. हाल ही में ‘पंगा क्वीन’ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Kangana Ranaut pastry video) हो रहा है, जिसमें उनकी ओछी हरकत देख यूजर्स आग बबूला हो रहे हैं और उन्होंने उनका क्लास लगाना (Kangana Ranaut troll) शुरू कर दिया

कंगना रनौत ने की थी ये हरकत
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह एक ट्रे से पेस्ट्री उठाती हुईं दिखाई दे रही हैं. उन्होंने पेस्ट्री को न सिर्फ उठाया बल्कि अपने मुंह के पास तक ले गईं और खाने के लिए मुंह भी खोला, लेकिन फिर पोज देने के बाद वापस पेस्ट्री को ट्रे में रख दिया. कोरोना के बढ़ते कहर के बीच कंगना का ये हरकत लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आ रही है.

वायरल हो रहा है वीडियो
पैपराजी विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कंगना के इस वीडियो को शेयर किया है. इस दौरान कंगना चेहरे को काफी फनी बना लेती हैं. कंगना का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसपर गुस्साए लोग कंगना की क्लास लगा रहे हैं.

लोगों ने लगाई क्लास
एक यूजर ने लिखा- ओह नो… ये क्या था, खा ही लेतीं. एक अन्य ने लिखा- ‘शानदार, पेस्ट्री को छू लिया और उस पर अपनी सांस छोड़ दी. अब कोई और इसे खाएगा.’ एक अन्य ने लिखा- ‘कोरोना का कहर बढ़ाने के लिए आपका शुक्रिया’. एक यूजर ने लिखा- ‘ये नया वीडियो हो या पुराना, लेकिन अगर मुंह तक ले गई थी तो खा लेती… ये कौन सी तमीज है.’ एक अन्य ने लिखा- ‘इसलिए ओमिक्रॉन का रफ्तार बढ़ रही है…’ हालांकि इस वीडियो में उनके कई फैंस ने भी कॉमेंट किया है, जो उनके इस वीडियो तो क्यूट बता रहे हैं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here