त्रिपुरा: 3 युवकों की भीड़ ने की बेरहमी से पीट पीट कर हत्या

मनोरंजनत्रिपुरा: 3 युवकों की भीड़ ने की बेरहमी से पीट पीट कर हत्या

अगरतल्‍ला। अगरतल्‍ला की राजधानी त्रिपुरा के खोवई जिले में रविवार तड़के मवेशी चोरी करने के संदेह में तीन लोगों की भीड़ ने कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक किरण कुमार ने बताया कि नमनजॉयपाड़ा के ग्रामीणों ने सुबह करीब साढ़े चार बजे पांच मवेशियों को ले जा रहे एक मिनी ट्रक को अगरतला की ओर जाते देखा।

उन्होंने उसका पीछा किया और उत्तर महारानीपुर गांव के पास वाहन को रोक लिया। कुमार ने बताया कि ग्रामीणों ने धारदार हथियार से तीनों की पिटाई शुरू कर दी। उनमें से दो को भीड़ ने बुरी तरह पीटा जबकि तीसरा भाग गया।

भीड़ ने उत्तर महारानीपुर के समीप आदिवासी इलाके मुंगियाकामी में तीसरे व्यक्ति को भी पकड़ लिया और वहां उसकी जमकर पिटाई की। कुमार ने बताया कि पुलिस फौरन दोनों स्थानों पर पहुंची और पहले उन्हें नजदीक के अस्पताल लेकर गई। उन्हें फिर अगरतला सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच चल रही है। अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। मृतकों की पहचान जायेद हुसैन (30), बिलाल मियां (28) और सैफुल इस्लाम (18) के रूप में की गई है और सभी सिपाहीजाला जिले के सोनमुरा उपमंडल के निवासी हैं

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles