आजमगढ़ जिला कारागार में बंद एक कैदी के प्राइवेट पार्ट में बोतल घुसने से जेल में हड़कंप मच गया है। पहले बोतल को निकालने की कोशिश जेल के अस्पताल फिर जिला अस्पताल में की गई। इस दौरान बोतल प्राइवेट पार्ट से पेट में पहुंच गई। जिला अस्पताल से रेफर होने पर कैदी को आजमगढ़ के राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। बुधवार को आपरेशन करके बोतल निकाला जाएगा।

बताया जा रहा है कि जिला कारागार में बंद एक कैदी के प्राइवेट पार्ट में रविवार की रात बोतल घुस गई। कैदी परेशान हुआ तो अन्य कैदियों को इसकी जानकारी मिली। इसके बाद बैरक में मौजूद अन्य बंदियों के साथ ही जेल प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। जेलर और जेल अधीक्षक तक जानकारी पहुंचने के बाद जेल के अस्पताल में इलाज शुरू हुआ। वहां के डॉक्टरों को भी सफलता नहीं मिली तो जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जिला अस्पताल के डॉक्टर भी बोतल नहीं निकाल सके। इस दौरान बोतल पेट में चली गई। इसके बाद डाक्टरों ने कैदी को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। इसके बाद सोमवार की कैदी को राजकीय मेडिकल कालेज एवं सुपर फैसिलिटी हास्पिटल चक्रपानपुर में भर्ती कराया गया।

फिललाह उसे सर्जरी वार्ड में भर्ती किया गया है। उप चिकित्सा अधीक्षक डॉ. नियाज हसन ने बताया कि बोतल गुदा के रास्ते पेट में चली गई है। ऐसे मेे समस्या बढ़ गई है। बोतल को निकालने का प्रयास किया जा रहा। बुधवर को सर्जरी कर बोतल को निकाला जाएगा।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment