‘मैं तो सुपरमैन….सलमान का फैन’ एक्टर अर्जुन कपूर का यह गाना तो आपने सुना ही होगा. वैसे सलमान खान के फैंस की कमी नहीं है. हर गली..हर नुक्कड़ पर ‘भाई’ के फैंस की भरमार है. लेकिन सलमान का एक फैन मुसीबत में फंस गया है. सलमान का यह फैन कोई आम फैन नहीं है..बल्कि उनका हमशक्ल है.

सलमान के इस हमशक्ल का नाम आजम अंसारी है. दरअसल, पुलिस ने सलमान के इस डाईहार्ड फैन को गिरफ्तार कर लिया है. जी हां, आइए जानते हैं क्या है आजम अंसारी का कसूर.

पुलिस ने क्यों किया आजम अंसारी को गिरफ्तार?

आजम अंसारी सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हैं. 30 सेकंड के वीडियो प्लेटफॉर्म पर आजम की कई वीडियो मिल जाएंगी, जिसमें वह सलमान खान के गानों पर पब्लिक प्लेस में नाचते नजर आते हैं. वहीं, कई संख्या में लोग उनके पीछे-पीछे उनका डांस और हरकते देखने के लिए चल पड़ते हैं. अब जब उनका एक वीडियो लखनऊ पुलिस के हाथ लगा, तो उन्होंने आजम को हिरासत में ले लिया. दरअसल, वह एक वीडियो शूट कर रहे थे जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है.

सलमान खान के हमशक्ल ने क्या किया अपराध?

अब जरा यह भी जान लीजिए कि सलमान खान के इस हमशक्ल को पुलिस ने आखिर क्यों गिरफ्तार किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अंसारी बीते रविवार को ऐतिहासिक घंटाघर पर एक इंस्टाग्राम शॉर्ट रील (30 सेकंड का वीडियो) बना रहे थे और उन्हें देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई. भीड़ इकठ्ठा होने से सड़क पर ट्रैफिक जाम हो गया. जिसके बाद यात्रियों ने उनकी शिकायत कर दी और बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आजम अंसारी को हिरासत में ले लिया.

न्यूज एजेंसी एएनआई की मानें तो उन्हें ठाकुरगंज पुलिस (लखनऊ) ने पब्लिक प्लेस पर धूम्रपान करने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

आपको जानकर हैरानी होगी कि आजम को यूट्यूब पर 1.67 लाख लोग फॉलो करते हैं. वह सलमान खान की तरह हाव-भाव में नाचते, चलते और शर्टलेस होते हैं. वहीं, लोगों को उनकी ऐसी वीडियो पसंद भी आती हैं.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment