टिकटोकर सोफिया अंसारी का 98 लाख फॉलोवर्स वाला इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ बैन, जानें क्या है इसके पीछे की वजह 

मनोरंजनटिकटोकर सोफिया अंसारी का 98 लाख फॉलोवर्स वाला इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ बैन, जानें क्या है इसके पीछे की वजह 

सोफिया अंसारी के फैन्स के लिए चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। ताजा जानकारी के मुताबिक सोफिया अंसारी का इंस्टाग्राम अकाउंट बंद हो गया है।

खुद इंस्टाग्राम द्वारा ही सोफिया अंसारी का अकाउंट हटा दिया गया है। जिसके चलते अब सोशल मीडिया सेंसेशन और कंटेंट क्रिएटर सोफिया अंसारी का इंस्टाग्राम अकाउंट कोई नहीं देख सकता है। इसकी वजह कहीं ना कहीं उनका एडल्ट वीडियो मेकिंग कंटेंट बताया जा रहा है!

कौन हैं सोफिया अंसारी

सोफिया अंसारी को बहुत ही पॉपुलर कंटेंट क्रिएटर और टिकटोकर के तौर पर पहचाना जाता है। अपने छोटे-छोटे वीडियोज के लिए सोफिया अंसारी बहुत प्रसिद्ध है। साल 2020 में भारत सरकार द्वारा टिकटोक को बंद कर दिए जाने के बाद सोपिया इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर एक्टिव हुई थीं। इसी के बाद से लगातार सोफिया पॉपुलर होती गईं।

सोफिया अंसारी के इंस्टाग्राम में करीब 98 लाख फॉलोवर्स थे और वो एक करोड़ के करीब थीं। वहीं उनके यूट्यूब (YouTube) में 188K से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं। सोफिया हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने हॉट वीडियोज शेयर कर पॉपुलरैटी पाती हैं। वो छोटे-छोटे रील्स वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर अपलोड करती थीं और इसी के साथ उनके यूट्यूब में शॉर्ट्स और व्लॉग वीडियो भी पॉपुलर हैं।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles