200 करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े नए खुलासे हुए हैं। सुकेश चंद्रशेखर ने न सिर्फ जैकलिन फर्नांडीस और नोरा फतेही को महंगे गिफ्ट दिए थे बल्कि उसकी लिस्ट में सारा अली खान भूमि पेडणेकर और जानवी कपूर के नाम भी शामिल थे। सुकेश ने सारा अली खान (Sara Ali Khan), जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) का नाम लिया है।

मई 2021 में सारा अली खान को सुकेश ने टारगेट किया था। 21 मई के दिन सुकेस ने सारा अली खान को व्हॉट्सएप मैसेज किया था। उन्होंने अपना परिचय सारा को बतौर सूरज रेड्डी दिया था। इन मैसेजेज में सुकेश ने सारा से कहा था कि वह उन्हें पारिवारिक तौर पर गाड़ी गिफ्ट करना चाहते हैं। उन्होंने इसके साथ यह भी कहा था कि उनकी सीईओ मिसेस ईरानी ने उन्हें कई बार कॉन्टैक्ट करके की कोशिश की, लेकिन वह इसमें सफल न हो सकीं।

मिसेस ईरानी, सुकेश चंद्रशेखर की असोसिएट हैं जो एक्ट्रेसेस को सुकेश संग बातचीत करने के लिए मनाती थीं। पिंकी ईरानी ने ही जैकलीन फर्नांडिस को सुकेश से मिलवाया था।

सूरज रेड्डी उर्फ सुकेश लगातार सारा अली खान को मैसेजेज करते रहे। उन्हें महंगे गिफ्ट्स भी ऑफर करते रहे। सारा अली कान से ईडी ने इन्हीं गिफ्ट्स को लेकर पूछताछ की है। सारा ने 14 जनवरी 2022 को ईडी को एक लेटर भेजा था, जिसमें उन्होंने बताया कि वह सुकेश को लगातार गिफ्ट्स लेने से इनकार करती रहीं, लेकिन वह नहीं मानें। हारकर सारा ने सुकेश से एक चॉकलेट का बॉक्स भेजने के लिए कहा, जिसके साथ उन्होंने सारा को फ्रैंक मलर की घड़ी भी भेजी। भारत में इस घड़ी की कीमत लाखों में है।



सुकेश ने पत्नी लीना मारिया पॉल के जरिए बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को भी टारगेट पर लिया है। जाह्नवी को सुकेश की पत्नी ने पूरे 18 लाख रुपये दिए। यह वही पैसा है जो सुकेश ने जेल में बंद दिल्ली के बिजनेसमैन की पत्नी से हड़पा है। लीना मारिया पॉल ने सलून (नेल आर्टिस्ट्री) की ओनर बनकर जाह्नवी को अप्रोच किया।

19 जुलाई, 2021 में बैंगलुरु में इन्होंने सलून के ओपनिंग के लिए जाहन्वी को इनवाइट किया था। सुकेश और लीना के बिना हतिहास जाने, जाहन्वी बैंगलुरु में इनके सलून को इनऑग्रेट करने के लिए गईं। जाहन्वी को लीना ने 18.94 लाख रुपये प्रोफेशनल फीस दी, जो कि सीधा एक्ट्रेस के खाते में जमा की गई। जाह्नवी ने ईडी को बताया कि इस पैसे के अलावा लीना की मां ने उन्हें इवेंट के दौरान एक क्रिश्चियन डियॉर का टोट बैग गिफ्ट किया। जाहन्वी ने ईडी को अपने बैक अकाउंट डिटेल्स और खुद का स्टेटमेंट दिया है।

आपको बता दें के सुकेश चंद्रशेखर ने अपनी झूठी पहुंच और रसूख के साथ-साथ पैसे की चकाचौंध दिखाकर इन एक्ट्रेसेस को अपने जाल में फंसा लिया था जिनमें जैकलीन फर्नांडिस के साथ उसकी जो फोटोग्राफ्स वायरल हुई उन्होंने सभी के होश उड़ा दिए। इस केस में ईडी पहले ही अपनी चार्जशीट फाइल कर चुकी है।

इसमें बताया गया था कि जैकलीन को सुकेश ने करोड़ों के गिफ्ट दिए थे। जिनमें डायमंड की ज्वैलरी के अलावा लग्जरी कार, 52 लाख रुपए का एक घोड़ा और इसके अलावा महंगी बिल्लियां भी शामिल हैं जिन्हें जैकलीन अपने फोटोज़ में भी दिखा चुकी हैं। इसके अलावा उसके फोन से जैकलीन के साथ सुकेश को जो फोटो सामने आई थी उनमें दोनों की करीबी देखकर जैकलीन की पोल खुल गई थी। घबराकर उन्होंने मीडिया से अपील की थी कि वो सुकेश के साथ उनकी इस तरह की फोटो न छापें।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment