गुजरात पुलिस ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रदेश अध्यक्ष साबिर काबलीवाला को एक अज्ञात व्यक्ति से कथित तौर पर जान से मारने की धमकी और जबरन वसूली के कई कॉल आने के बाद जांच शुरू कर दी है, फोन करने वाले ने दावा किया है कि उसने ही पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की थी।

पुलिस के अनुसार, अहमदाबाद के गायकवाड़ हवेली पुलिस स्टेशन में बुधवार (14 जून, 2022) सुबह अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी, जब काबलीवाला ने शिकायत दर्ज की थी कि उन्हें मंगलवार रात 9:50 बजे के बीच 20 से अधिक जान से मारने की धमकी मिली थी। काबलीवाला ने मंगलवार देर रात अहमदाबाद के अस्तोदिया स्थित अपने आवास पर पुलिस सहायता के लिए हेल्पलाइन नंबर 100 पर कॉल किया।

AIMIM गुजरात प्रमुख साबिर काबलीवाला ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा, ‘मंगलवार को रात करीब 9:50 बजे, मैं एस्टोदिया में रानी सिपरी मस्जिद के पास कार में बैठा था, जब मुझे अपने फोन के व्हाट्सएप पर एक अज्ञात नंबर से कॉल आया, जहां फोन करने वाले ने खुद को इमरान के रूप में बताया और दावा किया कि उसने हाल ही में पंजाबी गायक सिद्धू की हत्या की थी। उसने दावा किया कि सतयुग महाराज नाम के एक व्यक्ति ने मुझे मारने का ठेका दिया था। फिर उसने व्हाट्सएप वॉयस कॉल काट दिया और एक वीडियो कॉल किया, जिसमें 2,000 रुपये के नोटों से भरा बैग दिखाई दे रहा था। फिर फोन करने वाले ने मुझसे कहा कि उसे मुझसे पैसे चाहिए, नहीं तो वह मुझे मार डालेगा।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment